हिना खान ने किया 'इनडोर स्काईडाइविंग', वीडियो देख झूम उठेंगे आप
हिना खान ने किया 'इनडोर स्काईडाइविंग', वीडियो देख झूम उठेंगे आप
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा हिना खान इन दिनों अबू धाबी में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। हिना खान अपने वेकेशन से निरंतर अपनी जबरदस्त तस्वीरें एवं वीडियोज साझा करके प्रशंसकों को ट्रीट दे रही हैं। अब हिना के नए एडवेंचरस वीडियो पर हर किसी का दिल आ गया है। दरअसल, हिना खान ने अबू धाबी में इनडोर स्काईडाइविंग के मजे लिए हैं। जी हां, हिना ने इनडोर स्काईडाइविंग करते हुए अपना ए़डवेंचरस वीडियो प्रशंसकों संग साझा किया है। जिसे देखकर आपका भी मन स्काईडाइविंग करने का करने लगेगा। 

वही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिना फुल सेफ्टी गियर के साथ स्काईडाइविंग करती हैं। कांच की टनल में स्काईडाइविंग के चलते एक ट्रेनर भी हिना की सुरक्षा के लिए उनके साथ देखा जा सकता है। वीडियो साझा करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा- अबू धाबी में मौजूद स्काईडाइविंग टनल CLYMB दुनिया की सबसे बड़ी इनडोर स्काईडाइविंग टनल है। हिना ने इसे लाइफटाइम एक्सपीरियंस बताया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

बता दे कि इनडोर स्काईडाइविंग का मजा बड़े लोगों के साथ 3 वर्ष से अधिक उम्र के बच्चे भी ले सकते हैं। पहली बार इनडोर स्काईडाइविंग करने वालों के लिए एक इंसान का टिकट लगभग 4,992 रुपये का होता है। इसमें 2 फ्लाइट्स होती हैं। इसके अतिरिक्त 14 वर्षों से बड़े बच्चों, फैमिलीज और प्रो फ्लायर्स के लिए भी पैकेजेस होते हैं।

निक्की तंबोली ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

रोमांस में डूबे दिखे सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे, आज तक रिलीज नहीं हो पाया दोनों का ये VIDEO

मीडिया के कैमरों को देखते ही भागने लगा ये मशहूर कपल, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -