रोमांस में डूबे दिखे सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे, आज तक रिलीज नहीं हो पाया दोनों का ये VIDEO
रोमांस में डूबे दिखे सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे, आज तक रिलीज नहीं हो पाया दोनों का ये VIDEO
Share:

बॉलीवुड के मशहूर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से प्रशंसक आज भी उनको भूला नहीं पाए हैं। सुशांत की मौत को 2 वर्ष पूरे हो चुके हैं। ऐसे में प्रशंसकों के दिलों में सुशांत (Sushant) की यादें खंजर की भांति चुभ रही हैं। 14 जून को सुशांत (Sushant) का शव उनके घर में मिला था। सुशांत (Sushant) की दीवानी इस तरह है कि सोशल मीडिया पर आज भी प्रशंसक उनकी तस्वीर या उनकी याद में नोट लिखते हुए नजर आते हैं। 

वही इसी बीच सुशांत (Sushant) एवं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक म्यूजिक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। ये सांग सुशांत (Sushant) के जीते जी कभी रिलीज नहीं हो पाया मगर उनके निधन के बाद प्रशंसक इसे यू ट्यूब पर बार बार सुन रहे हैं तथा सुशांत (Sushant) को याद कर इमोशनल हो रहे हैं। सुशांत (Sushant) और अंकिता (Ankita) का ये गाना 'पवित्र रिश्ता' का है। उनका ये गाना कभी रिलीज नहीं हो पाया था ऐसे में प्रशंसक इस वीडियो को साझा कर सुशांत को बेहद याद कर रहे हैं।

वायरल हो रहे है म्यूजिक वीडियो में सुशांत (Sushant) एवं अंकिता (Ankita) एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस गाने का टाइटल है 'जैसी हो वैसी रहो'। ये गाना इस समय इंटरनेट पर खूब दिखाई दे रहा है, जिसपर लोग सुशांत (Sushant) को मिस करने की बातें कर रहे हैं। इस गाने को लोग बार-बार देख रहे हैं। बता दें कि अंकिता लोखंडे (Sushant Lokhande) एवं सुशांत (Sushant) ने एक दूसरे को लगभग 6 वर्षों तक डेट किया। दोनों के ब्रेक अप ने भी प्रशंसक को बहुत हैरान कर दिया था। 'पवित्र रिश्ता' में दोनों साथ दिखाई दिए थे तो दर्शकों ने खूब भरकर इन्हें प्यार दिया था। इसी शो के सेट से दोनों की प्रेम कहानी आरम्भ हुई थी। 

मीडिया के कैमरों को देखते ही भागने लगा ये मशहूर कपल, वायरल हुआ VIDEO

VIDEO! टीवी की 'संस्कारी बहू' ने तोड़ी सारी मर्यादा, छोटे कपड़े पहन बीच सड़क पर करने लगीं ऐसी हरकतें

ख़त्म हुआ इंतजार! दयाबेन को लेकर गोकुलधाम पहुंचा सुंदरलाल, ख़ुशी से झूमा जेठालाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -