निक्की तंबोली ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने
निक्की तंबोली ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने
Share:

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के बाद निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) निरंतर अपने हुस्न का जादू चला रही हैं। इस शो के बाद निक्की तंबोली ना सिर्फ लोकप्रियता की नई ऊंचाइयों तक पहुंच गई हैं बल्कि एक से बढ़कर एक फोटोशूट करवाकर प्रशंसकों के दिल की धड़कनें बढ़ा रही हैं। 

वही हाल ही में निक्की ने वाइट कलर का ऑफ शोल्डर ऑउटफिट पहनकर अपनी बॉडी को इस प्रकार से कैमरे पर फ्लॉन्ट किया कि हर कोई उनकी अदाओं का दीवाना हो गया। इस फोटोशूट को साझा करते हुए निक्की ने सोशल मीडिया पर कैप्शन में लिखा- 'यदि आप मुझे घूरें तो अवश्य कहें माशाअल्लाह।'

वही निक्की ने इस रिवीलिंग ऑउटफिट को पहनकर कभी जमीन पर बैठकर अपनी दिलकश अदाएं दिखाईं तो कभी खड़े होकर एक से बढ़कर एक पोज दिए। निक्की के इस ऑउटफिट में एक प्रकार से स्ट्रेप है एवं बहुत रिवीलिंग भी है। जिसमें निक्की के डीपनेक पर लोगों की निगाहें अटक रही हैं। निक्की की ये गाउन ना सिर्फ हाई थाई स्लिट है बल्कि साइड से ऊपर की ओर भी इसमें कट लगे हुए हैं। निक्की तंबोली नए फोटोशूट में सफ़ेद रंग की हाई थाई स्लिट गाउन पहने हुई हैं। निक्की की इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लूटा रहे है।

रोमांस में डूबे दिखे सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे, आज तक रिलीज नहीं हो पाया दोनों का ये VIDEO

मीडिया के कैमरों को देखते ही भागने लगा ये मशहूर कपल, वायरल हुआ VIDEO

VIDEO! टीवी की 'संस्कारी बहू' ने तोड़ी सारी मर्यादा, छोटे कपड़े पहन बीच सड़क पर करने लगीं ऐसी हरकतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -