सलमान खान की इस अदाकारा को देख चौंके लोग, एक्ट्रेस बोली- 'आप उसे कंट्रोल नहीं कर सकते...'
सलमान खान की इस अदाकारा को देख चौंके लोग, एक्ट्रेस बोली- 'आप उसे कंट्रोल नहीं कर सकते...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदकारा आयशा टाकिया को पिछले दिन एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। बहुत वक़्त बाद आयशा दिखाई दी हैं क्योंकि वह काफी वक़्त से लाइमलाइट और फिल्मों से दूर हैं। हालांकि आयशा को देखकर लोग उन्हें ट्रोल करने लग गए। सोशल मीडिया पर आयशा टाकिया के बढ़ते वजन एवं लुक्स को लेकर बहुत नकारात्मक कमेंट्स मिल रहे हैं। अब आयशा टाकिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया है जिसमें वह प्यार और शांति की अपील कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आयशा ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो साझा की है जिसके साथ उन्होंने लिखा, प्यार और शांति। इसके अतिरिक्त आयशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें लिखा है, आप उसे कंट्रोल नहीं कर सकते कि लोग आपकी एनर्जी को कैसे ले रहे हैं। जो भी आप करते हैं या कहते हैं उसे बहुत फिल्टर किया जाता है या लेंस से देखा जाता है। बस आप जो कर रहे हो उसे प्यार के साथ करो।
 
आयशा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। फिर उन्होंने टार्जन द वंडर कार फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए आयशा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। फिर वह दिल मांगे मोर, डोर, नो स्मोकिंग, वॉन्टेड, सलाम ए इश्क और पाठशाला जैसी फिल्में की हैं। अभिनेत्री लास्ट फिल्म 2011 में रिलीज हुई मोड़ में दिखाई दी थीं। तत्पश्चात, उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। आयशा टाकिया फिल्मों से दूर थीं, मगर आयशा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती थीं। 

पिता धर्मेंद्र के समझाने बाद भी नहीं माने बेटी ईशा और दामाद, ले लिया तलाक

लाहौर 1947 में ये अभिनेता निभाएगा विलेन का किरदार

फैंस से नाराज हैं हर्षवर्धन राणे, इस बात को लेकर जताई नाराजगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -