फिटनेस छोड़ खूब खा रहीं करीना कपूर, निकला पेट दिखा तो हो गई ट्रोल
फिटनेस छोड़ खूब खा रहीं करीना कपूर, निकला पेट दिखा तो हो गई ट्रोल
Share:

पब्लिक अपीयरेंस से लेकर पर्सनल स्पेस तक को लेकर बॉलीवुड के सितारे हमेशा ही सुर्खियों में देखे जाते हैं। आप सभी ने देखा होगा जब भी सेलिब्रिटी सार्वजनिक रूप से बाहर निकलते हैं, तो उन्हें अक्सर उनके फैशन सेंस या उनके व्यवहार के लिए ट्रोल किया जाता है। अब इस लिस्ट में शामिल हुईं हैं करीना कपूर। जी दरअसल हाल ही में ऐसी एक तस्वीर के सामने आने के बाद से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आप देख सकते हैं उनकी नयी तस्वीर इस समय सोशल साइट्स पर छाई हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को बीते बुधवार, 16 फरवरी को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में लंच के बाद पैपराजी ने कैमरे में कैद किया। इस दौरान जैसे ही वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम चैनल पर शेयर किया, वैसे ही नेटिजन्स ने कमेंट सेक्शन में करीना कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इसकी वजह रही उनका बढ़ा हुआ वजन जो आप देख सकते हैं। करीना को इस तरह देखकर एक यूजर ने लिखा, 'बेबो को फिर से फिटनेस गोल बनाने की जरूरत है, उन्होंने बहुत वजन बढ़ाया है', वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं हैरान हूं कि जब वह तैमूर के बाद अधिक फिट और टोन्ड थी, ये उनके साथ क्या हुआ'।

इसी के साथ कुछ ने तो यह तक कह डाला कि करीना अब इंडस्ट्री से आउट होने की ओर बढ़ रही हैं। वैसे आप सभी को बता दें कि आज से एक महीने पहले, करीना ने अपने 2022 को फिटनेस गोल पर शुरू करने की प्लानिंग की थी, लेकिन उन्होंने एक क्रोइसैन के लिए इसे छोड़ दिया था। वहीं बीते सोमवार 3 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना ने क्रोइसैन खाते हुए अपनी सेल्फी शेयर की और उस दौरान उन्होंने इसे कैप्शन दिया था, 'यह साल के पहले सोमवार को स्वस्थ खाना माना जाता था और ब्ला ब्ला लेकिन … ।।' अब उन दिनों का असर ही उनके पेट पर नजर आ रहा है। वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही करीना 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं।

'द कश्मीर फाइल्स' के चलते मुश्किल में फंसे विवेक रंजन अग्निहोत्री, मिल रही जान से मारने की धमकियां

फरहान की हल्दी सेरेमनी में नहीं आई सगी माँ, बताई बड़ी वजह

आखिर कौन हैं शिबानी दांडेकर, जो बनने जा रहीं हैं जावेद अख्तर की दूसरी बहू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -