'द कश्मीर फाइल्स' के चलते मुश्किल में फंसे विवेक रंजन अग्निहोत्री, मिल रही जान से मारने की धमकियां
'द कश्मीर फाइल्स' के चलते मुश्किल में फंसे विवेक रंजन अग्निहोत्री, मिल रही जान से मारने की धमकियां
Share:

मशहूर डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है और इसकी वजह उनकी अपकमिंग फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' है। आप सभी को बता दें कि यह फिल्म आने वाले 11 मार्च को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जी हाँ और इस फिल्म का पोस्टर इस साल देश के 73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर अमेरिका में 'द बिग एपल' के टाइम्स स्क्वायर टावर पर लगा था। केवल यही नहीं, बल्कि फिल्म की स्क्रीनिंग अमेरिका में 30 से ज्यादा बार हो चुकी है।

आप सभी को बता दें कि यह फिल्म कश्मीरी पंडित समुदाय के नरसंहार की पहली पीढ़ी के पंडितों के दस्तावेजी फुटेज और वीडियोज इंटरव्यू पर आधारित है। हालाँकि कुछ लोग इस फिल्म को भारत में रिलीज होने से रोकना चाहते हैं। सामने आने वाली एक मीडिया रिपोर्ट को माने तो फिल्म को भारत में रिलीज होने से रोकने के लिए विवेक अग्निहोत्री को धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। कहा जा रहा है फोन कॉल और मैसेज पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। वहीं दूसरी तरफ सूत्रों की माने तो, विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को अमेरिका में 30 से ज्यादा बार दिखाया जा चुका है और फिल्म अगले महीने भारत में रिलीज हो रही है। हालाँकि जब इस फिल्म की स्क्रीनिंग अमेरिका में की जा रही थी तब भी विवेक को धमकी भरे कॉल आ रहे थे, लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया।

उसके बाद अब भी ये धमकी भरे कॉल और मैसेज लगातार आ रहे हैं। बताया जा रहा है कॉल और मैसेज में फिल्म को रिलीज होने से रोकने की बात कही जा रही है नहीं तो वह अपनी जान गंवा देंगे। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और चिन्मय मंडलेकर जैसे कलाकार नजर आएंगे।

आखिर कौन हैं शिबानी दांडेकर, जो बनने जा रहीं हैं जावेद अख्तर की दूसरी बहू

न निकाह पढ़ेंगे-ना मराठी रीति-रिवाज से होगी शादी, जानिए कैसे लेंगे शिबानी-फरहान 7 फेरे

सामने आए फरहान-शिबानी की हल्दी सेरेमनी के वीडियो, रिया चक्रवर्ती ने मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -