इस कारण रवि शुक्ला से रवि किशन बने अभिनेता
इस कारण रवि शुक्ला से रवि किशन बने अभिनेता
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी से बाहर आ गई हैं। शो से बाहर आते ही अक्षरा ने शो को लेकर कई खुलासे कर डाले हैं। एक इंटरव्यू में चर्चा के दौरान उनके पिता ने नेपोटिज्म का मसला छेड़ते हुए कहा है कि शो में साफ-साफ नजर आ रहा है, करण जौहर शमिता शेट्टी तथा नेहा भसीन का समर्थन कर रहे हैं। 

वही विपिन आगे बोलते हैं, आने वाले वक़्त में यदि ऐसा ही बर्ताव रहा, तो कोई भी भोजपुरी अभिनेता बिग बॉस में आने से कतराएगा। अक्षरा और उनके पिता विपिन इंद्रजीत सिंह का आरोप है कि भोजपुरी जगत से होने के कारण उनके साथ पक्षपात किया जा रहा है। बिग बॉस के घर के पहले भोजपुरी प्रतियोगी रहे रवि किशन ने भी एक इंटरव्यू के दौरान बताया, कि 'कुछ-कुछ लोग ऐसा सोचते होंगे। यह गुटबाजी है। पहले ऐसी भ्रांतियां काफी थी, जो अब टूट चुकी है। अब ऐसा नहीं है। मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी जैसे कई नाम है। अब ऐसी कोई शिकायत मुझे नहीं लगती है। हम सभी स्टार्स को बड़ा प्लेटफार्म प्राप्त हो रहा है।'

रवि ने आगे बताया, बिग बॉस के चलते मैं लोगों के बीच अधिक लोकप्रिय हुआ। यहां से मुझे कई हिंदी बड़ी फिल्में मिलने लगीं। हां, मगर इस बात से मना नहीं कि 90 के दशक में इसे अधिक सामना करना पड़ता था। वही जब मैं करियर बनाने यहां आया, तो मुझ पर जोर डाला गया कि सरनेम हटा लें। बताया जाता था कि सरनेम बेहद डाउन मार्केट सा लगता है। यही कारण से मुझे रवि शुक्ला से रवि किशन करना पड़ा था। सीधा चेहरे पर भी बोला गया है कि आप थोड़ा डाउन मार्केट हैं। पर आदमी जब विवश होता है, तो उसकी बुद्धी भी चलती नहीं है। पहले हमारे यहां के व्यक्ति भी हमें महत्वत्ता नहीं देते थे। 

वायरल हुआ 'गरईया मछरी' का वीडियो, 3 करोड़ के पार पहुंचे व्यूज

रिलीज हुआ 'CHHAILA SANDU- A TRIBAL LOVE STORY' का ट्रेलर, यहां देखे

बिग बॉस पर भड़की अक्षरा सिंह, बोली- मैं शो के अंत तक रहना चाहती थी लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -