बिग बॉस पर भड़की अक्षरा सिंह, बोली- मैं शो के अंत तक रहना चाहती थी लेकिन...
बिग बॉस पर भड़की अक्षरा सिंह, बोली- मैं शो के अंत तक रहना चाहती थी लेकिन...
Share:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह का सफर बिग बॉस ओटीटी में समाप्त हो गया है। इस सप्ताह अक्षरा एवं मिलिंद गाबा शो से बाहर हो गए हैं। मगर अपने एलिमिनेशन से अक्षरा खुश नहीं हैं। उन्हें लगता है कि वो शो में रहना डिजर्व करती थीं। प्रशंसकों को उनका बहुत सपोर्ट प्राप्त हो रहा था, प्रशंसकों का इतना प्यार मिलने पर भी शो से हारना अक्षरा के लिए शॉकिंग है।

उनका कहना है कि उन्हें निर्माताओं ने जानकर शो से बाहर किया है। अपने एक इंटरव्यू में अक्षरा ने बताया, बिग बॉस का सफर बहुत शानदार रहा है। मैं बिग बॉस के घर में रहूंगी, कभी सोचा नहीं था। ये बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है। मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे इतना बड़ा प्लेटफॉर्म मिला। उतार -चढ़ाव आम जिंदगी में भी आते रहते हैं तथा घर के भीतर भी वही हुआ। शो से इतनी जल्दी एलिमिनेट होने पर अक्षरा ने बताया- मैं आखिर तक रहना चाहती थी। मेरे लिए ट्रॉफी लेने से अधिक ऑडियंस का प्यार पाना तथा उनका दिल जीतना आवश्यक था। वो मेरी वास्तविक जीत थी तथा अभी भी है। इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या हार कर आई, मगर बाहर आकर जो मैंने अपने लिए प्यार देखा वही मेरी जीत है।

साथ ही अक्षरा ने कहा, "मैंने बहुत मेहनत की, मेरी शुरुआत बहुत जबरदस्त थी। ये गेम कनेक्शन था, जिसमें आपसी तालमेल से आगे बढ़ना था। उसमें मैं थोड़ा पीछे रह गई, क्योंकि प्रतीक ने मुझे छोड़ दिया।" अक्षरा ने आगे बताया, "मुझे लगता है कि यह पहले से प्लान था कि मुझे इस सप्ताह में शो से बाहर निकाल देना चाहिए तो इन लोगों ने निकाल दिया वो भी मुझपर आरोप लगाकर। 

यूट्यूब पर ट्रेंड हुआ 'करंट', कुछ ही देर में मिले करोड़ो व्यूज

हरितालिका तीज पर रिलीज हुए ये 3 खास गाने, यहां देंखे वीडियो

खेसारी लाल यादव के 'बस कर पगली' ने मचाया धमाल, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -