पाक मंत्री फवाद चौधरी ने दी विजयादशमी की बधाई, लोग बोले- हैप्पी दशहरा 'पाकिस्तानी रावण'
पाक मंत्री फवाद चौधरी ने दी विजयादशमी की बधाई, लोग बोले-  हैप्पी दशहरा 'पाकिस्तानी रावण'
Share:

इस्लामाबाद: आज देश भर में दशहरा का त्यौहार धूम-धाम से मनाया जा रहा है। बुराई पर अच्छाई की विजय के त्योहार को लेकर पूरे देश में उत्साह हैं। केवल भारत ही नहीं बल्कि विश्व में रह रहे भारतीय समुदाय के लोग भी दशहरे का त्योहार मना रहे हैं। भारत के विरुद्ध जहर उगलने वाले पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी ने भी आज अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दशहरा की बधाई दी, जिसके बाद से ही ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना आरंभ कर दिया है।

दरअसल, मंगलवार को पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी ने ट्विटर पर विजयदशमी की बधाई दी है। फवाद ने लिखा कि पाकिस्तान, हिन्दुस्तान और अन्य हिस्सों में रह रहे सभी हिंदुओं को दशहरे की बधाई। जिसके बाद ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, वहीं, कुछ ऐसे भी यूजर्स रहे जिन्होंने फवाद के इस ट्वीट की प्रशंसा की। रोहित जैन नाम के एक ट्विटर यूजर ने फवाद के बधाई सन्देश पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'हैप्पी दशहरा पाकिस्तानी रावण'।

वहीं, एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि ' इसे रावण मत कहो, रावण इससे कई अधिक बुद्धिमान था'।  वहीं, दिपांशु राठौर नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि 'दशहरे के इस मौके पर आज मसूद अजहर और हाफिज सईद को मार दिया जाता तो अच्छा रहता।' एस मुखर्जी नाम के एक अन्य ट्विटर यूजर ने फवाद चौधरी के लिए लिखा कि 'आपको और आपके परिवार समेत आपके सारे मुस्लिम रिश्तेदारों और दोस्तों को भी दशहरे की हार्दिक शुभकामनांए। अपने शब्दों पर कायम रहना।'

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिपः सल्वा नासेर ने 34 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ रचा इतिहास

कर्ज के आकंठ में डूबा है पाकिस्तान, आंकड़े कर देगी आपको हैरान

आर्थिक तंगी से गुजर रहा यूनाइटेड नेशंस, अक्टूबर के अंत तक ख़त्म हो जाएगा पूरा धन - एंतोनियो गुतारेस

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -