आइसक्रीम का लालच देकर नाबालिग को होटल ले गए लोग, फिर कर दी ये शर्मनाक हरकत
आइसक्रीम का लालच देकर नाबालिग को होटल ले गए लोग, फिर कर दी ये शर्मनाक हरकत
Share:

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ एक 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया है। कहा जा रहा है कि पीड़िता आइसक्रीम खाने घर से निकली थी। इसी के चलते कार सवार दो शख्स उसे बहला-फुसला कर होटल में ले गए। वहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

तत्पश्चात, अपराधी उसे वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता रात के वक़्त घर से आइसक्रीम खाने निकली थी। तभी इलाके में रहने वाला दो लड़कों ने उसे रास्ते में रोक लिया, जिसमें एक गेस्ट हाउस का मालिक था। फिर अपराधी लड़की को बहला फुसला कर अपने साथ ले गए तथा होटल में सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। घर पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई तथा स्थानीय थाने में नामजद युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 

पीड़िता की मां ने बताया कि इस घटना के बाद से उनका पूरा परिवार सदमे में है। इलाके के पाम ग्रूव गेस्ट हाउस के मालिक अनिल तुली एवं उसके साथी सुनील ने उनकी बेटी को रास्ते में रोका। फिर अपने साथ आइसक्रीम खिलाने की बात कहकर गाड़ी में साथ चलने के लिए बोला। फिर कार में बैठाकर गदनखेड़ा स्थित विशाल पैलेस ले गए। वहां दोनों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर दो अभियुक्तों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। अदालत में पेश करने के पश्चात् अपराधियों को जेल भेज दिया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। 

एक और श्रद्धा हत्याकांड! 48 वर्षीय का क़त्ल कर फ्रिज में रखे टुकड़े, दिल दहला देगा मामला

6 बच्चों की मां ने करवाया अपने ही पति की हत्या, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

पुलिस की धरपकड़ में पकड़ाए 25 जुआरी, 21 मोबाइल समेत 20 हजार नगदी जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -