6 बच्चों की मां ने करवाया अपने ही पति की हत्या, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
6 बच्चों की मां ने करवाया अपने ही पति की हत्या, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ लाढपुर गांव में मछली कारोबारी मोहम्मद मियां का पिछली 22 मई की रात गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था। पुलिस ने तत्काल करवाई करते हुए दो दिनों में इस मर्डर केस का खुलासा कर दिया है। इस मामले में मृतक की पत्नी नूरजहां खातून एवं उसका प्रेमी नौशाद आलम मुख्य अपराधी निकले। दोनों ने सुपारी किलर की सहायता से क़त्ल की वारदात को अंजाम दिलवाया था। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों से 7500 रुपए नगद, एक पिस्तौल, 3 जिंदा कारतूस, 5 मोबाइल और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। 

फुलवरिया थाना पुलिस की तहकीकात में यह बात सामने आई कि मोहम्मद मियां की पत्नी नूरजहां खातून के अवैध संबंध नौशाद आलम के साथ थे। इसको लेकर मोहम्मद अपनी पत्नी को मारता पीटता था। इसी से परेशान होकर पत्नी ने अपने प्रेमी नौशाद आलम और 2 सुपारी किलर के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई। गिरफ्तार सुपारी किलर मंसूर आलम एवं परवेज आलम से पूछताछ में खुलासा हुआ कि छह बच्चों की मां नूरजहां खातून ने 50,000 रुपए में अपने पति मोहम्मद मियां का क़त्ल करने की सुपारी दी थी। सुपारी की रकम में से 28000 रुपए की एक पिस्तौल तथा 4 जिंदा कारतूस खरीदे गए। घटना की रात स्वयं नूरजहां मोबाइल से निर्देश दे रही तथा खिड़की खोल देख रही थी। 

पुलिस ने बताया, मछली व्यवसाई मोहम्मद मियां अपने मकान के बाहर खाट पर सोया हुआ था। पत्नी मकान के खिड़की को खोलकर बाहर देख रही थी तथा आरोपियों से मोबाइल पर संपर्क में थी। दरअसल, मोहम्मद मियां बहुत वक़्त तक दुबई में रहकर लौटा। उधर, घर पर बच्चों संग रहने वाली उसकी पत्नी नूरजहां के नौशाद से संबंध बन गए थे। बताया गया कि बीते 21 वर्ष से नौशाद तथा नूरजहां के संबंध थे। अपराधी नूरजहां ने बताया कि पति उसके साथ पत्नी की भांति बर्ताव नहीं करता था। बहुत मारपीट करता था। महिला ने अपने 6 बच्चों को लेकर बोला कि अब सभी बच्चे मेरे और प्रेमी नौशाद के साथ रहेंगे। वही इस मामले में कुल 4 व्यक्तियों की गिरफ्तार किया गया है। 
 

नई संसद के उद्घाटन पर बोले CM शिवराज- 'बहिष्कार बेहद शर्मनाक'

मुस्लिम नेता पर भड़के दिग्विजय सिंह, सरेआम मंच से उतार दिया नीचे

बहन की शादी के कार्यक्रम में नाच रही थी लड़की, अचानक जनरेटर में फंस गए बाल और...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -