एक और श्रद्धा हत्याकांड! 48 वर्षीय का क़त्ल कर फ्रिज में रखे टुकड़े, दिल दहला देगा मामला
एक और श्रद्धा हत्याकांड! 48 वर्षीय का क़त्ल कर फ्रिज में रखे टुकड़े, दिल दहला देगा मामला
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक सफाईकर्मी को मुसी नदी के समीप कचरा डंप करने की जगह पर काले रंग के कवर में एक अज्ञात महिला का कटा हुआ सिर मिला। उसने तत्काल पुलिस को इसकी खबर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले का खुलासा करने के लिए टीमें गठित कीं। तत्पश्चात, CCTV कैमरों की जांच की।

तलाशी अभियान के पश्चात् मृतक की पहचान दिलशुकनगर की रहने वाली 55 वर्षीय येरम अनुराधा रेड्डी के तौर पर हुई। पुलिस को आगे की तहकीकात से पता चला कि 48 वर्षीय अविवाहित चंद्र मोहन का मृतक यारम अनुराधा रेड्डी के साथ अवैध संबंध था। अनुराधा को उसके पति ने 15 वर्ष पहले छोड़ दिया था। इसकी वजह से चंद्र मोहन ने मृतक को अपने घर में रखा था। वह लोगों को ब्याज पर रुपये देने का काम करती थी। इसी बीच चंद्र मोहन ने वर्ष 2018 में मृतक से 7 लाख रुपये लिए थे। मृतका बार-बार रुपये वापस मांग रही थी। इसी वजह से अपराधी ने उसने पीछा छुड़ाने की योजना बनाई। अपराधी ने योजना के मुताबिक, 12 मई की दोपहर में मृतका से रुपये देने की बात पर झगड़ा किया। फिर चाकू से हमला कर दिया तथा उसके सीने और पेट पर कई हमले किए। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

तत्पश्चात, चंद्र मोहन ने शव को ठिकाने लगाने के लिए पत्थर काटने की मशीन खरीदी। धड़ से सिर काटकर काले रंग के पॉलीथीन कवर में रख दिया। फिर धड़ से पैर, हाथ काटकर अलग कर दिया। शव के भागों को फ्रिज में रख दिया। इसके बाद 15 मई को अपराधी मृतका के कटे हुए सिर को ऑटो में ले जाकर कचरा डंप कतरने वाली जगह पर फेंक आया। फिर अपराधी बाजार से फिनायल, डेटॉल, परफ्यूम एवं अगरबत्ती लेकर घर आ गया। वह नियमित तौर पर मृतका के शरीर पर परफ्यूम लगाता रहा, जिससे आसपास के क्षेत्र में दुर्गंध न फैले। साथ ही घर की फिनायल एवं डेटॉल से सफाई करता रहा। इसी बीच अपराधी ने मृतका का मोबाइल ले लिया एवं उसके परिचितों को मैसेज भेजता रहा। इससे वह यह भरोसा दिलाना चाहता था कि मृतका जिंदा है तथा कहीं दूसरी जगह रह रही है। फिलहाल, पुलिस ने अपराधी चंद्र मोहन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

MP से आई दुखद खबर, कूनो नेशनल पार्क में हुई 2 और शावकों की मौत, 1 की हालत गंभीर

ऑनलाइन गेमिंग कंपनियों पर ED ने की छापेमारी, दिल्ली से लेकर मध्य प्रदेश तक का नाम है शामिल

6 बच्चों की मां ने करवाया अपने ही पति की हत्या, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -