पति-पत्नी को पेड़ पर लटका कर लोगों ने की जमकर पिटाई, चौंकाने वाली है वजह
पति-पत्नी को पेड़ पर लटका कर लोगों ने की जमकर पिटाई, चौंकाने वाली है वजह
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद से मानवता को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां तंत्र-मंत्र एवं काला जादू करने के शक में स्थानीय लोगों ने एक दंपति के साथ बुरा बर्ताव तो किया ही। साथ ही उन्हें वृक्ष से भी लटका दिया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस तुरंत हरकत में आई।

पुलिस ने कहा कि दंपति के साथ ये सब करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। मामला कोलकुरु गांव का है। यहां रहने वाले पति-पत्नी यादैया एवं  श्यामला को कुछ ग्रामीणों ने मिलकर तंत्र-मंत्र और काला जादू करने के आरोप में खूब पीटा तथा फिर इसके बाद एक वृक्ष में चेन से हाथ-पैर बांध कर लटका दिया। पति-पत्नी रहम की भीख मांगते रहे। किन्तु किसी ने भी उनकी सहायता नहीं की। उल्टा लोग उनका वीडियो बनाने लगे तथा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब पुलिस के पास यह वीडियो पहुंचा तो उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी तहकीकात आरम्भ कर दी।

पुलिस ने बताया कि घटना 2 दिन पहले यानि रविवार की है। स्थानीय व्यक्तियों ने पीड़ित यादैया और उसकी पत्नी श्यामला पर काला जादू करने का आरोप लगाया। आरोप के पश्चात्, गांव के लोगों का एक समूह उनके घर में घुस गया तथा उन्हें गांव के एक स्थान पर खींच लाया गया। इसके चलते गांव के लोगों उनकी पिटाई की और वृक्ष से बांध दिया। जैसे ही स्थानीय पुलिस को इसकी खबर प्राप्त हुई तो एक टीम तेजी से घटनास्थल पर पहुंची तथा दंपति को बचाया। पुलिस ने बताया, पीड़ितों को गंभीर चोटें नहीं आईं तथा घटना के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं, गांव के लोगों का कहना है कि यादैया हर छोटी-छोटी बात पर सभी से लड़ा करता था तथा तंत्र-मंत्र का डर दिखाता रहता था। यही नहीं वह जादू-टोना करके लोगों को समाप्त कर देने का डर भी दिखाता था।

पहली राजकीय यात्रा पर अमेरिका रवाना हुए पीएम मोदी, मिलेगी 21 तोपों की सलामी, UN हेडक्वार्टर में कराएंगे योग

एक साथ फूड प्वाइजनिंग का शिकार हुए मदरसे के 22 बच्चे, लगातार उलटी-दस्त के बाद हालत नाज़ुक, अस्पताल में भर्ती

वियतनाम को 'INS कृपाण' गिफ्ट में देगा भारत, तिलमिला जाएगा चीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -