नीतिश की सभा में लगे मोदी-मोदी के नारे, राजनीतिक साजिश की संभावना

नीतिश की सभा में लगे मोदी-मोदी के नारे, राजनीतिक साजिश की संभावना

नवादा ​: भारत में एक बार फिर मोदी मेनिया का असर देखने को मिल रहा है। संयुक्त राष्ट्र में भारत के अच्छे प्रेजेंटेशन के बाद भारत में हर कहीं मोदी की प्रशंसा की जा रही है लेकिन अब बिहार के चुनाव प्रचार का उंट भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर करवट लेकर बैठता नज़र आ रहा है। इस दौरान यह बात सामने आई है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी पार्टी के प्रचार के लिए नवादा पहुंचे मगर यहां मुख्यमंत्री नीतिश कुमार को लोगों ने चप्पलें दिखाईं। नवादा में जेडीयू की सभा में नीतिश कुमार जैसे ही संबोधित करने के लिए पहुंचे।

श्रोताओं में मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें चप्पलें दिखाना प्रारंभ कर दिया और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। हालात ये रहे कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपना भाषण बीच में ही रोकना पड़ा। नीतीश के कार्यकर्ताओं ने विरोधियों को धकेला मगर विरोध फिर भी जारी रहा। हालांकि यह भी माना जारहा है कि यह किसी राजनीतिक साजिश का हिस्सा है।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि विरोधी किस पार्टी के कार्यकर्ता हैं। हालांकि बिहार की राजनीति में इसे पहला अवसर माना जा रहा है जब राजनीतिक सभा में चप्पलों का प्रदर्शन किया जा रहा है। हालांकि प्रदर्शन अधिक उग्र नहीं हुआ मगर फिर भी इस तरह के विरोध से बिहार में अपना चुनाव प्रचार अभियान चला रही जनता परिवार महागठबंधन को झटका लगा है।