इस एक्ट्रेस को देख लोग हुए कन्फ्यूज, बताने लगे उर्फी जावेद, खुलासा हुआ तो रह गए दंग
इस एक्ट्रेस को देख लोग हुए कन्फ्यूज, बताने लगे उर्फी जावेद, खुलासा हुआ तो रह गए दंग
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी ऑउटफिट के लिए ख़बरों में बनी रहती है। ऐसी कोई चीज नहीं बची है जिससे उर्फी ने अपना ऑउटफिट तैयार नहीं किया हो। वह सामान्य ऑउटफिट में नजर आती हैं तो सभी हैरान हो जाते हैं मगर अब ऐसा लग रहा है उन्हें कोई टक्कर देने उतर पड़ा है। फोटोज देखकर किसी को भी यह उर्फी ही लगेंगी मगर आप कन्फ्यूज मत होइए हम आपको बताते हैं कि ये हीरोइन कौन हैं जो स्वयं को बोरे से ढककर पेपराजी के सामने पहुंचीं।

उर्फी से मुकाबला कोई कर सकती हैं तो वह शायद सिर्फ राखी सावत ही हैं। ये बोरे से ढकी राखी हैं। वह अपनी कार से उतरती हैं। उन्होंने बस देखने के लिए आंखों के पास बोरे में कटिंग किया है बाकी वह उसी प्रकार चलती जाती हैं। वीडियो को विरल भयानी ने साझा करते हुए लिखा, कौन है ये बताओ। वीडियो को ध्यान से देखें तो राखी का चेहरा समझ आ जाता है। एक शख्सर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, एक बार को तो लगा उर्फी ही आ गई। एक अन्य शख्स ने लिखा- लगता है उर्फी से प्रेरित है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

वही हाल ही में राखी सावंत कानूनी पचड़े में फंस गईं। उनके खिलाफ तनुश्री दत्ता ने मुकदमा दर्ज करवाया। मीडिया से चर्चा करते हुए एक्ट्रेस तनुश्री ने कहा कि उनके खिलाफ बहुत सी धाराएं लगी हैं। राखी ने उन पर झूठे आरोप लगाए तथा मानहानि किया उसे लेकर मुकदमा दर्ज कराया है।

एल्विश यादव संग विवाद की ख़बरों पर पहली बार बोले अभिषेक मल्हान, कहा- 'कोई चांटा मारे तो...'

बिग बॉस 17 के 2 प्रतियोगियों के नाम पर लगी मुहर, प्रोमो देख झूम उठेंगे आप

शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने चलाई फैंस के दिलों पर छुरियां, दिल थामकर देंखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -