शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने चलाई फैंस के दिलों पर छुरियां, दिल थामकर देंखे
शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने चलाई फैंस के दिलों पर छुरियां, दिल थामकर देंखे
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल इस समय अपनी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। शहनाज गिल जब से बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं तब से उनकी किस्मत के तारे चमक रहे हैं। शहनाज जहां अपने टॉक शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' को लेकर ख़बरों में थीं। वहीं इन दिनों शहनाज गिल अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। शहनाज गिल हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही सोशल मीडिया पर फिर एक्टिव हो गई हैं। शहनाज गिल ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह ब्लैक ऑउटफिट में बोल्ड पोज देते दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में प्रशंसक उनके लुक्स की प्रशंसा कर रहे हैं। 

वही हाल ही में शहनाज गिल ने कुछ फोटो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें शहनाज कातिलाना पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। शहनाज गिल इस ब्लैक ऑउटफिट में बेहद की हॉट और बोल्ड दिखाई दे रही हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की ये फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं। शहनाज गिल ने लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा है। 

शहनाज गिल हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो गई हैं। शहनाज ने ब्लैक ऑउटफिट में जो तस्वीरें शेयर की है। प्रशंसक उनके लुक्स से ज्यादा उनका काम के लिए जो डेडीकेशन है उसकी प्रशंसा करते दिखाई दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'काम के लिए आपका डेडीकेशन देख कर खुशी हुई', दूसरे ने लिखा, 'हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही काम में लग गई आप बहुत अच्छी बात है ये तो, आप खुश रहो' कमेंट कर लोगों ने शहनाज का हौसला बढ़ाया है। 

कुंडली भाग्य की इस मशहूर एक्ट्रेस ने बताया डरावना कास्टिंग काउच

मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ निधन

सूखी खांसी से हो गए है परेशान? तो घबराएं नहीं करें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -