ज्योति सिंह पर फूटा लोगों का गुस्सा, अपनी ड्रेस की वजह से हुई ट्रोल
ज्योति सिंह पर फूटा लोगों का गुस्सा, अपनी ड्रेस की वजह से हुई ट्रोल
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह की वाइफ ज्योति सिंह इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई है। हाल ही में ज्योति सिंह की कुछ फोटोज सामने आई थीं, जो कि इंटरनेट पर लोगों के मध्य चर्चा का विषय बन चुकी थी। इन फोटोज को देख सभी लोग दंग रह चुके थे। दरअसल, ज्योति सिंह को मांग में सिंदूर न लगाने पर लोगों ने ट्रोल भी कर चुके है। इस बीच ज्योति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और फोटोज साझा कर दी है, इसमें वो ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस फोटो के सामने आने के उपरांत एक बार फिर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। आइए इस रिपोर्ट में जानते हैं किस वजह से लोग ज्योति सिंह को ट्रोल भी करने लगे है।

ज्योति सिंह हुईं ट्रोल:  खबरों का कहना है कि ज्योति सिंह ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। उन्होंने अपना बर्थडे परिवार वालों के साथ सेलिब्रेट किया। लेकिन उन्होंने पवन सिंह को नहीं बुलाया था। इस कारण  से भी लोगों ने ज्योति सिंह की क्लास लगा चुके है। अब उनकी ड्रेसिंग की वजह से यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे है। ज्योति सिंह ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, काला सिर्फ रंग नहीं है ये एक लाइफस्टाइल है। एक यूजर ने लिखा, 'पवन सिंह कहां है साथ में पिक्चर डालो।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पवन सिंह के पैसे पर मौज कर लो बस और कुछ नहीं है।' इसके अलावा कई और यूजर्स ने पवन सिंह की वाइफ ज्योति सिंह की इस फोटो पर रिएक्ट भी कर दिया है।

 

पवन सिंह पर लगाया था आरोप: बताते चलें कि ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर इल्जाम लगा दिए थे इसके उपरांत उन्हें कोर्ट जाना पड़ा था। भोजपुरी के पावर स्टार कुछ दिनों से अपनी दूसरी वाइफ ज्योति सिंह के साथ तलाक को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। मालूम हो कि ज्योति सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

300 लड़कियों के रिजेक्शन के बाद आम्रपाली दुबे बन पाई थीं निरहुआ की हीरोइन

कोरोना के बाद इस अज्ञात बीमारी ने मचाया हाहाकार, कई बच्चों की गई जान

बिना सिंदूर के दिखाई दी पवन सिंह की पत्नी..हो गई ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -