बिना सिंदूर के दिखाई दी पवन सिंह की पत्नी..हो गई ट्रोल
बिना सिंदूर के दिखाई दी पवन सिंह की पत्नी..हो गई ट्रोल
Share:

सुपरस्टार पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नाम है। अभिनेता बीते बहुत वक़्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने सुसाइड कर लिया था। इसके बाद अभिनेता ने ज्योति से विवाह रचाया था। अब दोनों के तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है। वहीं ज्योति आज कल अपने लाइफ स्टाइल और पार्टी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी होने लगी है। 

7 जनवरी को ज्योति ने अपना जन्मदिन मनाया था। इस बीच उन्होंने वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें ज्योति ने सोशल मीडिया पर भी साझा की है। तस्वीरें शेयर करते हुए ज्योति ने लिखा- आज अपने जन्म दिवस के अवसर पर बाबा विश्वनाथ जी का आशीर्वाद प्राप्त करते हुए। ज्योति की इन तस्वीरों को देखते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करने लग गए है। क्योंकि ज्योति बिना मांग में सिंदूर लगाए ही मंदिर पहुंच चुकी थी।

 

एक यूजर ने लिखा- 'जब कोर्ट में जाती हैं तो सिंदूर लगाकर जाती हैं और यहां सिंदूर लगाना भूल गईं आप। अच्छी राजनीति कर लेती हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा- आपका सिंदूर भाभी जी। एक अन्य यूजर ने लिखा- पति के होते हुए सिंदूर नहीं लगाया। खबरों का कहना है कि पवन सिंह और ज्योति का तलाक को लेकर कोर्ट मे केस चल रहा है। पवन ने कोर्ट में तलाक की अर्जी की फाइल करते हुए बोला था कि वह अपनी पत्नी ज्योति सिंह के साथ नहीं रहना चाह रहे है। वहीं ज्योति सिंह ने अपने पति पवन सिंह पर प्रताड़ित करने का इल्जाम लगाया था। ज्योति सिंह के वकील ने इस बारें में कहा था कि दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है। पवन सिंह आए दिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट और गाली गलौच करते थे। पवन सिंह ने शादी के बाद दो बार पत्नी का गर्भपात भी करवाया है।

'आर्थिक आधार पर हो आरक्षण..', भोपाल में करणी सेना का आंदोलन, भूख हड़ताल भी शुरू

रद्द होगा प्लेसेस ऑफ वर्शिप एक्ट 1991 ? सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

आज इस आरती के साथ करें महादेव की पूजा, प्रसन्न होंगे भोलेनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -