आखिर क्यों सलमान खान को अब तक नहीं मिला अपना प्यार? बेबिका ने किया खुलासा
आखिर क्यों सलमान खान को अब तक नहीं मिला अपना प्यार? बेबिका ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान के शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में प्रीमियर के पश्चात् से ही प्रशंसकों को एक के बाद एक कई मजेदार चीजें देखने को मिल रही हैं। सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे का जमकर मुकाबला कर रहे हैं। शो के पहले दिन ही बाहर हुए कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार ने हाल ही में सलमान खान की लव लाइफ को लेकर बयान दिया था तथा उन्होंने कहा था कि सलमान के पास कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। अब शो की एक और कंटेस्टेंट बेबिका धुर्वे ने भी सलमान की लव लाइफ के बारे में बात की है।

दरअसल, एक्ट्रेस और ज्योतिषी बेबिका धुर्वे ने भविष्यवाणी की कि शो के होस्ट और एक्टर सलमान खान अभी भी सिंगल क्यों हैं? नए एपिसोड में बेबिका के फेस-रीडिंग सेशन के पश्चात् उनकी अभिषेक मल्हान और जिया शंकर के साथ कुछ बहस हुई। मनीषा रानी ने बेबिका और अभिषेक को सांत्वना देने का प्रयास किया तथा दोनों के बीच संतुलन बनाए रखा। बाद में मनीषा ने बेबिका से पूछा कि क्या जिया के बारे में उनकी भविष्यवाणी सच है। बेबिका ने आत्मविश्वास से ऐलान किया कि उनकी भविष्यवाणी कभी गलत नहीं होगी। फिर मनीषा ने बेबिका की ज्योतिष विद्या का टेस्ट लिया तथा पूछा कि सलमान खान अभी तक सिंगल क्यों हैं? मनीषा ने बेबिका से पूछा, "ये सच है कि सलमान खान को धोखा मिला है।" बेबिका तुरंत बोलती है, "भयंकर वाला।" आगे बेबिका ने बताया कि सलमान खान सिंगल क्यों हैं? उन्होंने कहा कि "सलमान को एक घर वाली लड़की चाहिए। वह जितने रफ लगते हैं, अंदर से उतने सॉफ्ट हैं। उन्हें चाहिए कोई जो घर को संभालें, मां-बाप की सेवा करें तथा जब वह घर आएं तो दो मीठी बातें करके उनके पूरे दिन का तनाव दूर कर दें।''

बता दें कि बीते कुछ दिनों से बेबिका, आलिया सिद्दीकी एवं आकांशा पुरी के साथ बिग बॉस जेल में सजा काट रही थीं। घर के प्रतियोगियों के साथ फेस-रीडिंग सेशन आयोजित करने के बाद बेबिका ने अपनी आजादी पा ली। टास्क के चलते बेबिका ने अभिषेक मल्हान से अपना बदला लिया। उन्होंने कहा कि अभिषेक एक बुद्धिमान कंटेंट क्रिएटर हैं, मगर वह दूसरों से कंटेंट कॉपी करते हैं। यहां तक कि बेबिका ने उन्हें जोरदार थप्पड़ मारने के बारे में भी अपनी भावनाएं भी जताई, जिसके पश्चात् दोनों के बीच तीखी बहस हुई।

शहनाज गिल को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, वीडियो देख झलके फैंस के आंसू

मोनालिसा के नए फोटोशूट ने फैंस को किया दीवाना, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

डिलीवरी के बाद कैसी है दीपिका कक्कड़? सामने आई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -