बॉयफ्रेंड TED DHANIK संग JOY CORRIGAN की रोमांटिक तस्वीर देख दीवाने हुए लोग
बॉयफ्रेंड TED DHANIK संग JOY CORRIGAN की रोमांटिक तस्वीर देख दीवाने हुए लोग
Share:

अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस Joy Corrigan को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है इतना ही नहीं Joy Corrigan अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा का विषय बन ही जाते है। अभिनेत्री इन दिनों बॉयफ्रेंड Ted Dhanik को डेट कर रही हैं और अक्सर उनके साथ रोमांटिक डेट पर स्पॉट होती रहती हैं। अब हाल ही में कपल को Nobu Malibu बीच पर लंच डेट के दौरान स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगे है।

सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि Joy Corrigan ब्लैक आउटफिट में बेहद बोल्ड दिख रही है। क्रॉप टॉप और साइड कट ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक शूज पेयर किए हैं और टॉप के साथ व्हाइट शर्ट भी पहन रखी है। बता दें कि गोरे मुखड़े पर काला चश्मा और खुले बालों में एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक साफ़ दिखाई दे रहा है। वहीं उनके बॉयफ्रेंड व्हाइट शर्ट और डेनिम पैंट में परफेक्ट लग रहे हैं।

डेट के बीच कपल एक दूसरे की बाहों में इश्क फरमाता हुआ दिखाई दे रहा है। जॉय अपने बॉयफ्रेंड की गोद पर चढ़कर रोमांटिक पोज दे रही हैं। साथ ही दोनों लिपलॉक भी करते हुए नजर आ रहे है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो Joy Corrigan हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म Here’s My Deal देखा गया था।

एक बार फिर किम ने दिखाया अपना कर्वी फिगर, टाइट जेगिंस ने खींचा लोगों का ध्यान

एक बार फिर जस्टिन की पत्नी ने अपनी अदाओं से हर किसी को किया कायल

जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म देगी किम की बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -