जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म देगी किम की बहन
जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म देगी किम की बहन
Share:

 हॉलीवुड अभिनेत्री कर्टनी कार्दशियन की खुशी इन दिनों 7वें आसमान पर है, क्योंकि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। जी हां, कर्टनी जल्द ही पति ट्रेविस बार्कर के बच्चे को जन्म देने जा रही है। यह गुड न्यूज एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेबी बंप वाली  फोटोज साझा करते हुए फैंस के साथ शेयर की है। इस खुशखबरी के बाद उनके फैंस बेहद खुश हैं और उनके पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाइयां भी देते हुए दिखाई दे रहे है।

खबरों का कहना है कि 44 साल की कर्टनी कार्दशियन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज अपने फैंस के साथ साझा की है इसमें उन्हें ट्रैविस के साथ देखा जा सकता है। इतना ही नहीं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पति संग अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुए दिखाई दे रही है।

एक फोटो में कर्टनी ने हाथ में एक पोस्ट पकड़ा है, जिस पर लिखा हुआ है, 'ट्रैविस, मैं गर्भवती हूं'। पोस्ट के कैप्शन में कोर्टनी ने लिखा, "ईश्वर के आशीर्वाद और योजना के लिए आभार और खुशी से अभिभूत हूं।" अब रिपोर्ट्स की माने तो,  कर्टनी कार्दशियन ने ब्लिंक-182 रॉकर ट्रैविस से साल 2022 में विवाह रचा लिया था। शादी से पहले कपल ने कुछ समय तक डेटिंग के बाद ड्रीमी इंगेजमेंट की थी। वहीं अब शादी के करीब एक वर्ष के उपरांत कपल जल्द ही पेरेंट्स बनने वाला है।

एक से बढ़कर एक हिट मूवीज दे चुकी है नीना दोब्रेव, जानिए उनकी लाइफ से जुड़ी खास बात

जरा सी बात को लेकर विवादों का शिकार हो चुकी है हॉलीवुड की ये अभिनेत्री

जानिए उन हाईएस्ट पेड कलाकारों के विवादों के बारें में खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -