एक बार फिर जस्टिन की पत्नी ने अपनी अदाओं से हर किसी को किया कायल
एक बार फिर जस्टिन की पत्नी ने अपनी अदाओं से हर किसी को किया कायल
Share:

 हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल हैली बीबर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं  अभिनेत्री हैली बीबर सोशल मीडिया की दुनिया में बहुत सक्रीय रहती हैं और अपनी बोल्ड अवतार की फोटोज हमेशा ही फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हैले ने अपनी कुछ स्टाइलिश और कातिलाना अंदाज की तस्वीरें इंस्टग्राम पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब हंगामा भी मचा दिया है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इन तस्वीरों में हैले ब्लैक ब्लेजर के साथ मैचिंग शॉर्ट्स और शूज पहने बहुत स्टाइलिश और बोल्ड लग रही हैं।  हाथ में उन्होंने आउटफिट से मैचिंग पर्स कैरी कर रखा है। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस लगाकर और बालों का लो बन बनाकर उन्होंने अपने लुक को पूरा कर रखा है और अपने लुक से सबको मात दे रही हैं। कई तस्वीरों मे वह कैमरे के सामने अपना दिलकश अंदाज दिखा रही है, जबकि कइयों में वह अपने मुंह से धुंए के कश उड़ाती हुई दिखाई दे रही है। 

फैंस हैले की इन फोटोज  को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनके लुक की तारीफ भी करते हुए दिखाई दे रहे है। काम की बात करें तो हैली बीबर को आखिरी बार टीवी सीरीज Dave में देखा गया था, इसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था।

अवैध खनन करने वालो पर जिला प्रशासन ने लगाया 13 करोड़ रुपये से अधिक का जुर्माना

जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म देगी किम की बहन

पिंक और गुलाबी शॉर्ट्स में क्लोई ने लगाया इंटरनेट पर बोल्डनेस का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -