अलग समुदाय में प्रेम करने पर जोड़े को कर दिया गंजा

Jun 25 2019 01:00 PM
अलग समुदाय में प्रेम करने पर जोड़े को कर दिया गंजा

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह ओडिशा के मयूरभंज जिले का है जहाँ करंजिया ब्लॉक के मंडुआ गांव में एक प्रेमी जोड़े को पकड़ कर गंजा करने का मामला सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ स्थानीय लोगों के एक समूह ने दो अलग-अलग समुदायों के लड़के और लड़की के बीच प्रेम संबंध के विरोध में उनको कथित तौर पर सरेआम गंजा कर सड़कों पर घुमाया. वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ इस घटना का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

इस मामले में यह बताया जा रहा है कि 22 जून को लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था और ग्रामीणों ने उन्हें एक कमरे में पकड़ा और शनिवार रात को ही मंडुआ गांव की पंचायत में पेश किया. वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पंचायत के फैसले के मुताबिक, ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका दोनों को गंजा कर उन्हें सड़कों पर घुमाया और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को बचाया.

वहीं इस मामले में पुलिस ने लड़की द्वारा दर्ज करायी गई शिकायत के आधार पर 21 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही सभी लोगों को हिरासत में लेकर कड़ी कार्यवाही की जाएगी. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं..

बाइक टैक्सी के नाम पर ठगी करने वाले तीन गिरफ्तार

ननिहाल घूमने आई भतीजी के कमरे में रोज जाता था मामा, 6 महीने बाद...

शौच के लिए गई युवती संग हुआ रेप, आरोपी की गिरफ्तारी में लगी पुलिस