ननिहाल घूमने आई भतीजी के कमरे में रोज जाता था मामा, 6 महीने बाद...
ननिहाल घूमने आई भतीजी के कमरे में रोज जाता था मामा, 6 महीने बाद...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गोरखपुर से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ रुपयों की खातिर किशोरी को हरियाणा में बेचने के आरोपी मामा राजाराम समेत तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस की टीम मुख्य आरोपी की तलाश में जल्द हरियाणा जाएगी. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ कुशीनगर जिले की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी की गोरखपुर जिले के एक गांव में ननिहाल है और उसके पिता रिक्शा चलाकर परिवार की आजीविका चलाते हैं.

वहीं इस मामले में बीते 22 मई 2018 को किशोरी ननिहाल आई थी और अब यह आरोप है कि मामा राजाराम उसे घुमाने के बहाने हरियाणा लेकर चला गया और वहां एक सप्ताह बाद हिसार के सूदपारा निवासी 55 वर्षीय राजेंद्र पूनिया के हाथों 1.50 लाख रुपये में बेचकर चला आया. इस मामले में राजेंद्र ने छह माह तक किशोरी का शारीरिक शोषण किया और गर्भ ठहरने पर उसे हिसार स्टेशन पर छोड़कर भाग गया.

इस मामले में उसके बाद किसी तरह से घर आई किशोरी ने घरवालों को इस मामले में जानकारी दी. वहीं परिवार के लोगों ने लोकलज्जा के भय से चुप्पी साध ली थी मगर 24 अप्रैल को किशोरी के बेटे को जन्म देने के बाद परिवार वाले एसएसपी से मिले थे. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी मामा राजाराम, श्रवण समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया और मुख्य आरोपी हरियाणा निवासी राजेंद्र पुनिया की तलाश में जल्द ही पुलिस टीम हरियाणा जाएगी. इस मामले में अब जांच सख्ती से की जा रही है.

दिल्ली में 24 घंटों के भीतर हुए 9 क़त्ल, केजरीवाल ने पुलिस पर उठाए सवाल, मिला ये जवाब

पूर्व क्राइम रिपोर्टर की गाड़ी पर फायरिंग, महिला पत्रकार घायल

खेत में काम करने गया था किसान, बदमाशों ने गोली मारकर कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -