'महाराष्ट्र में अराजकता की कीमत लोग चुका रहे', शरद पवार ने बोला PM मोदी पर हमला
'महाराष्ट्र में अराजकता की कीमत लोग चुका रहे', शरद पवार ने बोला PM मोदी पर हमला
Share:

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर NCP नेता शरद पवार ने हमला बोला है. उन्होंने कृषि मामलों के अतिरिक्त सांप्रदायिक मसले को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है. पवार ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि वह दो वर्षों में कृषि आय को दोगुना करेंगे, किन्तु अब तक ऐसा नहीं हुआ. बीते 5 महीनों में 391 किसानों ने खुदखुशी की है, जो सर्वाधिक है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में अराजकता की कीमत लोगों को चुकानी पड़ रही है.

शरद पवार ने कहा, कानून एवं व्यवस्था बनाए रखना प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी है, किन्तु हमें यह देखने को मिल रहा है कि सत्ताधारी दो समुदायों के बीच अशांति पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं. हाल के दिनों में महाराष्ट्र में 6 स्थानों पर सांप्रदायिक झड़पें हुईं. महाराष्ट्र एक शांतिप्रिय प्रदेश है, किन्तु स्थान उनके थे. पार्टी मजबूत नहीं है, दंगे हो रहे हैं. प्रदेश में अराजकता की कीमत लोगों को चुकानी पड़ रही है. आगे शरद पवार ने कहा कि जनवरी से मई 2023 तक, महाराष्ट्र से 3152 महिलाएं लापता हैं. कानून व्यवस्था की स्थिति को समझा जा सकता है.

NCP नेता शरद पवार ने कहा कि मणिपुर के हालात तनावपूर्ण है. सेवानिवृत आर्मी ऑफिसर ने बताया कि हमने कई सीमावर्ती क्षेत्रों की रक्षा की, किन्तु मुझे लगता है कि हम इस देश के नागरिक नहीं हैं. आप स्थिति की कल्पना कर सकते हैं. नॉर्थ ईस्ट की सीमा चीन से लगती है, वहां अशांति होना चिंताजनक है. राष्ट्रपति एवं मुख्य न्यायाधीश के पद का सम्मान होना चाहिए. संसद के उद्घाटन में यदि प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रपति को बुलाते तो प्रोटोकॉल के अनुसार, राष्ट्रपति संसद का उद्घाटन करते. एवं उनका नाम वहां नहीं होता. यदि यह सरकार दोबारा सत्ता में आई तो चुनाव अनिश्चित हो जाएगा. इस देश को जलने से बचाना हमारा कर्तव्य एवं धर्म है.

योग दिवस पर पीएम मोदी के कार्यक्रम में बना गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, UN हेडक्वार्टर में पहुंचे थे कई देशों के प्रतिनिधि

'मैं विपक्ष के नेता के पद से मुक्त होना चाहता हूँ', बोले NCP नेता अजित पवार

23 जून को होने वाली महाजुटान से पहले केजरीवाल ने विपक्षी नेताओं को लिखा पत्र, की ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -