फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के ट्रेलर के मुरीद हुए लोग, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात
फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के ट्रेलर के मुरीद हुए लोग, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात
Share:

जल्द ही आने वाली मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. गंगूबाई के किरदार में आलिया भट्ट ने तहलका मचा दिया है. आलिया की जबरदस्त एक्टिंग की झलक देखने के उपरांत लोग मूवी की रिलीज की प्रतीक्षा नहीं कर पा रहे हैं.  ट्रेलर को शानदारे रिस्पॉन्स भी मिलने लगा है. आलिया का जमकर तारीफ की जा रही है.

गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया की धमाकेदार परफॉर्मेंस: आलिया के गंगूबाई लुक से लेकर उनके स्वैग, डायलॉग डिलीवरी का हर कोई दीवाना हो चुका है. सेलेब्स और फैंस ने आलिया की मूवी का ट्रेलर देखने के उपरांत उनकी तारीफ करने का कोई अवसर नहीं छोड़ा है.  मौनी रॉय ने ट्रेलर देखने के  उपरांत आलिया को ढेर सारा प्यार भेजा है, साथ ही एक्ट्रेस को नजर ना लगने की दुआ भी मांग रहे है. करण बूलानी ने लिखा- उफ्फ क्या  ट्रेलर है. वहीं ट्विटर पर लोगों ने आलिया की एक्टिंग को सराहा है. आलिया को फेनोमेनल बताया है. 

आलिया के फैन हुए लोग: लोगों का इस बारें में बोलना है कि वे आलिया की इस परफॉर्मेंस का प्रतीक्षा नहीं कर पा रहे. गंगूबाई के रोल में फैंस ने आलिया को सॉलिड कहा है. अभिनेत्री के फैंस को उन पर गर्व महसूस होने लगा है. कई लोग को आलिया को देख स्पीचलेस हो चुके है.  मूवी में अजय देवगन डॉन करीम लाला के रोल में दिखाई दे रहे है. ट्रेलर में अजय की दमदार एंट्री दिखाई गई है. अजय के करीम लाला लुक और धमाकेदार एंट्री ने लोगों को सीटी मारने पर मजबूर कर दिया है.

 

 

 

 

राज ने शिल्पा के नाम की 38 करोड़ की प्रॉपर्टी

'वर्ल्ड कप' वाले बयान पर पूनम की पिता ने की थी जमकर पिटाई

सुजॉय घोष की इस मूवी से एक बार फिर बड़े परदे पर वापसी करेगी करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -