हॉलीवुड फिल्म पेनिनसुला का टीजर हुआ आउट, यहाँ देखे वीडियो
हॉलीवुड फिल्म पेनिनसुला का टीजर हुआ आउट, यहाँ देखे वीडियो
Share:

फिल्म पेनिनसुला का टीजर ट्रेलर सामने आ चुका है. जिसको देखने के लिए दर्शक काफी बेकरार नजर आ रहे है. फिल्म का टीजर काफी अलग नजर आ रहा है. इस दक्षिण कोरियाई फिल्म का निर्देशन यिओन सैंग हो ने किया है. यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई फिल्म ट्रेन टू बुसान का सीक्वल है. इस हॉरर फिल्म का ट्रेलर जोंबीज के आतंक से भरा हुआ है. जिसकी कहानी ट्रेन टू बुसान के चार साल बाद के समय को दर्शाती है. इस कहानी में खत्म होती दुनिया में अपनी सलामती के लिए हर कोई लड़ रहा होता है.

कोरोना के चलते कैलीफोर्निया में फंसे हैं यह गायक

इंटरनेट पर सामने आए पेनिनसुला के टीजर में ट्रेन टू बुसान में दक्षिण कोरिया के पूरे पतन के चार साल बाद के हालात देखने को मिलते हैं. सामने आए वीडियो में जानलेवा हालातों से बच निकलने के बाद जंग-सेओक (गैंग डोंग-वोन) आतंक को दूर करने के लिए एक खुफिया मिशन निभाता नजर आता है. 

भारत में डिजनी ने मारी एंट्री, मोबाइल पर उठा पाएंगे कई सुपरहीरो फिल्मों का मजा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस मिशन का मकसद जान बचाए रखते हुए सामान्य हालात को वापस पाना होता है. वह अपनी टीम के साथ मिशन पर लग जाता है इस दौरान उसका सामना जोंबीज से लेकर बचे हुए इंसानों से होता है जो अपनी सलामती के लिए जानवरों से भी बद्दतर बन चुके होते हैं. टीजर में खतरनाक जोंबीज सुनसान शहर में मौत का तांडव करते हुए नजर आते हैं. चुनिंदा लोग जो बचे हैं वे अपनी सलामती के लिए दूसरों के साथ जानवरों से भी बुरा व्यवहार करते हैं. हालात इतने बिगड़ चुके हैं कि वे जीने के लिए किसी भी हद तक गुजर सकते हैं. इसके अलावा ट्रेन टू बुसान की कहानी की बात करें तो सेऑक वू अपनी बेटी के साथ उसका जन्मदिन मनाने और अपनी पत्नी से मिलने के लिए ट्रेन से बुसान जाता है. हालांकि,उनकी यात्रा भयानक अनुभव में बदल जाती है. वे दक्षिण कोरिया में जोंबीज के बीच फंस जाते हैं. इस फिल्म को अपनी कमाल की कहानी और अभिनय के लिए कई पुरस्कारों से नवाजा गया था.

ऑस्कर विजेता एक्टर सीन पेन ने शुरू किया टेस्टिंग सेंटर

12 साल के बाद संगीत के क्षेत्र में वापसी करेंगी यह अभिनेत्री

अमेरिकन एक्ट्रेस अली वेंटवर्थ भी हुई कोरोना का शिकार, फोटो शेयर कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -