ऑस्कर विजेता एक्टर सीन पेन ने शुरू किया टेस्टिंग सेंटर
ऑस्कर विजेता एक्टर सीन पेन ने शुरू किया टेस्टिंग सेंटर
Share:

पूरा विश्व कोरोना से जूझ रहा है. दिन पर दिन कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. वहीं ऑस्कर विजेता एक्टर सीन पेन भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में उतर गए हैं. सीन ने लॉस एंजेलिस में अपनी नॉन प्रॉफिट संस्था के साथ मिलकर कोविड 19 टेस्टिंग सेंटर की शुरुआत की है. इस टेस्टिंग सेंटर में शहर के लोगों की स्क्रीनिंग की जाएगी.  

बता दें की 'मिस्टिक रिवर' के एक्टर सीन का लॉस एंजेलिस के डिप्टी मेयर जेफ गॉरेल ने शुक्रिया किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जेफ ने ट्वीट किया कि, हमारे साथ मिलकर कोविड पॉप अप टेस्टिंग सेंटर की शुरुआत करने वाले सीन पेन और कोर संस्था के वॉलिंटियर्स का शुक्रिया. सीन ने शहर प्रशासन के साथ मिलकर इस टेस्टिंग सेंटर की शुरुआत की है.

एक्टर सीन की कोरोना टेस्टिंग सर्विस पहले से ही हाई रिस्क लोगों के लिए उपलब्ध रहेगी. अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार कोरोना वायरस के चलते लॉस एंजेलिस में 78 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. वेबसाइट के मुताबिक गुरुवार को 13 मौतें और हुईं, वहीं 534 संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं. जानकरी के लिए बता दें की दुनियाभर में फैली कोरोना महामारी से लड़ने के लिए सेलेब्स आगे आए हैं. एक्ट्रेस एंजलीना जॉली, सिंगर रिहाना, टेलर स्विफ्ट, लेडी गागा, रेयान रेनॉल्ड्स-ब्लेक लाइवली, ग्वेनेथ पॉल्ट्रो, जेम्स मैक्वाय, जस्टिन बीबर, क्रिस्टन बेल समेत कई हॉलीवुड दिग्गजों आर्थिक मदद कर रहे हैं.

12 साल के बाद संगीत के क्षेत्र में वापसी करेंगी यह अभिनेत्री

अमेरिकन एक्ट्रेस अली वेंटवर्थ भी हुई कोरोना का शिकार, फोटो शेयर कर दी जानकारी

भारत में डिजनी ने मारी एंट्री, मोबाइल पर उठा पाएंगे कई सुपरहीरो फिल्मों का मजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -