राजधानी एक्सप्रेस पर पथराव
राजधानी एक्सप्रेस पर पथराव
Share:

गया: अज्ञात अपराधियों ने बिहार में गया के मानपुर रेलवे जंक्शन के पास सियालदह राजधानी एक्सप्रेस को पर पत्थरबाजी कर दी. अज्ञात बदमाशों ने मानपुर से गुजर रही ट्रेन पर सोमवार देर रात पत्थरबाजी की. इस घटना में 6 यात्री जख्मी हो गए. इस दौरान कोच के शीशे भी टूट गए, जिसे बाद में गया रेलवे जंक्शन पर बदला गया. चश्मदीदों के अनुसार जब सियालदह राजधानी एक्सप्रेस मानपुर रेलवे जंक्शन से गुजर रही थी, अचानक कुछ लोगों ने ट्रेन पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए.

ट्रेन के अंदर लोग जब तक कुछ समझ पाते, कोच के शीशे पत्थरबाजी में टूट चुके थे. अचानक पत्थरबाजी की घटना से यात्री बुरी तरह से घबरा गए और उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि वे आखिर क्या करें और ये सब हो क्या रहा है. इस पत्थरबाजी की घटना में 6 लोग घायल भी हो गए.

इस घटना के बाद कोच के शीशे टूट गए और यात्रियों की सीट पर कांच के टुकड़े बिखर गए. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि ट्रेन पर पत्थरबाजी की क्या वजह थी और इस वारदात को अंजाम देने वाले लोग कौन थे. आरपीएफ इस मामले की जांच में जुट गई है. हमले के कारणों और बदमाशों के बारे में फ़िलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है पुलिस जांच में लग गई है.  

इटली मे ट्रक-ट्रैन में भिड़ंत, 2 की मौत 18 घायल

पटना -कोटा एक्सप्रेस पटरी से उतरी, बड़ा हादसा टला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -