ऑस्ट्रेलिया ओपन में पेगुला और कोको गॉफ ने अपने नाम की जीत
ऑस्ट्रेलिया ओपन में पेगुला और कोको गॉफ ने अपने नाम की जीत
Share:

अमेरिका की खिताब की दावेदार जेसिका पेगुला और कोको गॉफ ने शुक्रवार को यहां आसान जीत के साथ ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल के चौथे दौर में अपना स्थान बना लिया है। मेलबर्न पार्क में पिछली दो बार क्वार्टर फाइनल में पहुंची तीसरी वरीय पेगुला ने सिर्फ 65 मिनट में मार्टा कोस्तयुक को सीधे सेट में 6-0 6-2 से मात दी है। 7वीं वरीय गॉफ ने बर्नार्डा पेरा को 6-3 6-2 से हराकर प्री क्वार्टर फाइनल में स्थान बनाया है। 

शीर्ष वरीय इगा स्वियातेक ने भी स्पेन की क्वालीफायर क्रिस्टीना बुक्सा को सीधे सेट में सिर्फ 55 मिनट में 6-0 6-1 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया जबकि विंबलडन चैंपियन एलेना रिबाकिना ने बीते वर्ष फाइनल में स्थान बनाने वाली अमेरिका की डेनियली कोलिन्स को कड़े मुकाबले में 6-2 5-7 6-2 से मात दी है। इससे पहले बारबरा क्रेसिकोवा महिला एकल में एनहेलिना कलिनिना को सीधे सेटों में हराकर इस वर्ष चौथे दौर में जगह बनाने वाली पहली खिलाड़ी बन चुकी है। चेक गणराज्य की 20वीं वरीय खिलाड़ी क्रेसिकोवा ने यूक्रेन की खिलाड़ी के विरुद्ध शुरुआती 5 गेम जीतकर दबदबा बनाया और फिर मुकाबला 6-2 6-3 से अपने नाम भी कर चुके है। क्रेसिकोवा ने अब तक तीन दौर में एक भी सेट नहीं गंवाया है। 

पुरुष वर्ग में स्टेफानोस सितसिपास और यानिक सिनर ने विपरीत अंदाज में जीत दर्ज करते हुए चौथे दौर में जगह बनाई जहां वे एक दूसरे के भिड़ने वाले है। तीसरे वरीय सितसिपास ने दूसरे सेट में सेट प्वाइंट बचाते हुए टेलोन ग्रीक्सपूअर को सीधे सेटों में 6-2, 7-6, 6-3 से हराकर मेलबर्न पार्क में चार साल में तीसरी बार प्री क्वार्टर फाइनल में स्थान भी बना लिया है। दूसरी तरफ सिनर ने अपने करियर में पहली बार शुरुआती दो सेट गंवाने के बावजूद जीत भी हासिल कर ली है। उन्होंने मार्टन फुकसोविक्स को पांच सेट चले कड़े मुकाबले में तीन घंटे और 33 मिनट में 4-6, 4-6, 6-1, 6-2, 6-0 से मात दी है।

आखिर किस वजह से ऑस्ट्रेलिया ओपन से बाहर हुए दानिल मेदवेदेव

रोनाल्डो के प्रदर्श ने बाद विराट ने ट्रोलर्स पर साधा निशाना, कह डाली दिल जीत लेने वाली बात

ब्रजभूषण सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, कई खिलाड़ियों ने छोड़ी नेशनल चैंपियनशिप, जाएंगे जंतर-मंतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -