आखिर किस वजह से ऑस्ट्रेलिया ओपन से बाहर हुए दानिल मेदवेदेव
आखिर किस वजह से ऑस्ट्रेलिया ओपन से बाहर हुए दानिल मेदवेदेव
Share:

दुनिया के पूर्व नंबर-1 खिलाड़ी रूस के दानिल मेदवेदेव ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हो चुके है। उन्हें शुक्रवार (20 जनवरी) को तीसरे राउंड में हार को भी झेलना पड़ गया है। टूर्नामेंट में सातवीं वरीयता प्राप्त मेदवेदेव को 29वीं रैंकिंग प्राप्त अमेरिका के सेबेस्टियन कोर्डा ने मात दे दी है। कोर्डा ने इस मैच को 7-6 (9/7), 6-3, 7-6 (7/4) से अपने नाम किया। कोर्डा 1998 में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने वाले पीटर कोर्डा के पुत्र है। चौथे दौर में उनका मुकाबला पोलैंड के ह्यूबर्ट हरकच के साथ होने वाला है।

बता दें कि महिलाओं में खिताब की दावेदार अमेरिका की जेसिका पेगुला ने अपना शानदार फॉर्म जारी रखते हुए चौथे दौर में स्थान बना लिया है। इतना ही नहीं तीसरी वरीय अमेरिकी खिलाड़ी पेगुला निरंतर तीसरी बार ऑस्ट्रेलियाई ओपन के चौथे दौर में आ गई थी। वह दमदार फॉर्म में चल रही हैं। उन्होंने यहां तीन मैच खेलते हुए छह सेटों में केवल 11 गेम गंवाए हैं। पेगुला ने महिला एकल में सिर्फ 65 मिनट में मार्टा कोस्तयुक को सीधे सेट में 6-0, 6-2 से मात दी है।

कोको गॉफ भी आगे बढ़ीं: अन्य अमेरिकी खिलाड़ी कोको गॉफ ने भी आसानी अगले दौर में स्थान बना लिया है। सातवीं वरीय गॉफ ने बर्नार्डा पेरा को 6-3, 6-2 से हराकर चौथे दौर में स्थान बना लिया है। अन्य मैचों में बारबरा क्रेसिकोवा महिला एकल में एनहेलिना कलिनिना को हराकर इस वर्ष चौथे दौर में जगह बनाने वाली पहली खिलाड़ी बनीं। चेक गणराज्य की 20वीं वरीय खिलाड़ी क्रेसिकोवा ने यूक्रेन की खिलाड़ी के विरुद्ध शुरुआती पांच गेम जीतकर दबदबा बनाया और फिर मुकाबला 6-2 6-3 से अपने नाम कर चुके है। क्रेसिकोवा ने अब तक तीन दौर में एक भी सेट नहीं गंवाया है।

ब्रजभूषण सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, कई खिलाड़ियों ने छोड़ी नेशनल चैंपियनशिप, जाएंगे जंतर-मंतर

ICC ने टीम इंडिया पर ठोंका 60% मैच फीस का जुर्माना, जानिए क्यों ?

'महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न होता है..', IOA के पास पहुंची शिकायत, मुश्किल में ब्रजभूषण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -