रोनाल्डो के प्रदर्श ने बाद विराट ने ट्रोलर्स पर साधा निशाना, कह डाली दिल जीत लेने वाली बात
रोनाल्डो के प्रदर्श ने बाद विराट ने ट्रोलर्स पर साधा निशाना, कह डाली दिल जीत लेने वाली बात
Share:

FIFA वर्ल्ड कप के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपना पहला मैच लियोनल मेसी की टीम PSG के विरुद्ध खेला। रियाद 11 के लिए खेलते हुए रोनाल्डो ने दो गोल  भी दाग दिए है। उन्होंने पूरे मैच में शानदार प्रदर्शन किया और अंत में प्लेयर ऑफ द मैच भी बने। हालांकि, यह एक दोस्ताना मैच था। रोनाल्डो के दो गोल के बावजूद उनकी टीम 4-5 के अंतर से मैच में हार का सामना करना पड़ गया है। 

रियाद 11 में रोनाल्डो के नए क्लब अल नस्र और उसके प्रतिद्वंद्वी क्लब अल हिलाल के खिलाड़ी भी मौजूद थे। वहीं, PSG की टीम में लियोनल मेसी, किलियन एम्बाप्पे और नेमार जैसे स्टार खिलाड़ी भी जुड़े थे। रोनाल्डो के शानदार प्रदर्शन के उपरांत इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आलोचकों पर हमला भी कर दिया है। कोहली ने इस बारें में बोला है कि ये आलोचक खबरों में आने के लिए रोनाल्डो जैसे खिलाड़ियों की आलोचना करते रहते हैं और अब आराम से चुप्पी साधे बैठे गए थे। 

पीएसजी के विरुद्ध मैच में रोनाल्डो चोटिल हो गए थे। उनके चेहरे पर सूजन भी थी, लेकिन वह दो गोल करने में सफल  हो चुके है। रोनाल्डो ने अपने दम पर रियाद 11 को मैच में बनाए रखा। उनके साथ साथ दो गोल अन्य खिलाड़ियों ने भी किए, लेकिन चौथा गोल काफी देरी से आया और तब तक रियाद 11 की हार भी तय हो गई थी। 

ब्रजभूषण सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, कई खिलाड़ियों ने छोड़ी नेशनल चैंपियनशिप, जाएंगे जंतर-मंतर

ICC ने टीम इंडिया पर ठोंका 60% मैच फीस का जुर्माना, जानिए क्यों ?

'महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न होता है..', IOA के पास पहुंची शिकायत, मुश्किल में ब्रजभूषण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -