ब्रजभूषण सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, कई खिलाड़ियों ने छोड़ी नेशनल चैंपियनशिप, जाएंगे जंतर-मंतर
ब्रजभूषण सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, कई खिलाड़ियों ने छोड़ी नेशनल चैंपियनशिप, जाएंगे जंतर-मंतर
Share:

नई दिल्ली: भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के चेयरमैन और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के विरुद्ध अब कई खिलाड़ियों ने मोर्चा खोल दिया है. इनमें वह खिलाड़ी भी शामिल हैं, जो गोंडा के नंदिनी नगर स्थित कुश्ती स्टेडियम में नेशनल चैंपियनशिप खेलने के लिए गए हुए हैं. हरियाणा और हिमाचल प्रदेश के कई खिलाड़ी बगैर मुकाबला खेले ही वापस लौट रहे हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, आधा दर्जन से ज्यादा खिलाड़ी बिना मैच खेले ही वापस जा रहे हैं. इन खिलाड़ियों का कहना है कि हम स्वेच्छा से मुकाबला नहीं खेल रहे हैं, दिल्ली के जंतर-मंतर पर बैठे भाई-बहनों के समर्थन में बगैर खेले वापस लौट रहे हैं, हम पहले जंतर-मंतर पर जाएंगे, उसके बाद घर चले जाएंगे. बता दें कि नंदिनी नगर में कल शनिवार (21 जनवरी) से नेशनल चैंपियनशिप प्रतियोगिता है.

मीडिया रिपोर्ट एक मुताबिक, इस नेशनल चैंपियनशिप में शामिल होने के लिए महाराष्ट्र, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों के खिलाड़ी आए हुए हैं. आज शुक्रवार को भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह इन खिलाड़ियों से मिलने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान बृजभूषण शरण सिंह ने नेशनल चैंपियनशिप प्रतियोगिता की तैयारी का जायजा लेते हुए कहा था कि कई खिलाड़ी मेरे साथ हैं.

हिमाचल में अगले 6 दिनों तक बर्फ़बारी का अलर्ट, अभी रुक-रूककर हो रही बारिश

जेवर एयरपोर्ट के पास चाय की दुकान में फटा गैस सिलेंडर, दुकानदार समेत 9 जख्मी

'गलत बटन दबाने से माफियाराज आता है..', मुख़्तार के गढ़ में जमकर गरजे जेपी नड्डा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -