जब अचानक रीजनल पार्क पहुंच गई महिला PCR वैन
जब अचानक रीजनल पार्क पहुंच गई महिला PCR वैन
Share:

इंदौर : सोमवार को रीजनल पार्क में महिला पीसीआर वैन ने दस्तक दी, तो कई जोड़े झाड़ियों के पीछे बैठे अजीब-अजीब हरकतें कर रहे थे, जिसे देखकर सभी दंग रह गए। पुलिस को देख कई इधर-उधर भागने लगे। कई जोड़ो ने कहा कि चेकिंग के नाम पर पुलिस ने उनके साथ बदसुलुकी की।

दरअसल पुलिस को लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि पार्ट में प्रेमी जोड़े अश्लील हरकतें करते है। इससे परिवार के साथ घूमने आने वाले लोगों को काफी परेशानी और बच्चों के सामने शर्मिंदगी होती है। पुलिस को सर्चिंग के दौरान कई जोड़े ऐसे मिले जो झाड़ियों में छुपकर बैठे थे।

कई आपत्तिजनक स्थिति में बैठे थे, तो कई को पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस की गिरफ्त में आते ही लड़कियों ने रोना शुरु कर दिया और लड़के मुंह छिपाने लगे। पुलिस ने इनको चेतवानी देकर छोड़ दिया। पुलिस का कहना है पार्क में युवक-यवतियां माहौल खराब कर रहे थे।

महिला पीसीआर के साथ राजेंद्र नगर थाने के भी जवान थे। पीड़ितों ने बताया कि महिला आरक्षकों ने पूछा कि यहां क्या कर रहे हो, तुम्हारे माता-पिता को कॉल लगाएं क्या, अपने नाम और नंबर नोट करवाओ। कुछ युवतियों ने जब पुलिस से पूछा कि हमारी गलती क्या है, तो पुलिस उनके साथ खड़े युवकों को पीटने लगी।

पुलिस ने फोन नंबर लिया औऱ हमारा पर्स चेक किया और हमारी फोटो भी खींची। हांलाकि राजेंद्र नगर थाना के प्रभारी आरएस शक्तावत ने ऐसी किसी कार्रवाई से इंकार किया है। डीआईजी संतोष कुमार ने कहा कि महिला पीसीआर किसके निर्देश पर वहां गई थी, इसकी जांच की जाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -