दिल्ली में गिरफ्तार हुए थे Paytm फाउंडर विजय शेखर शर्मा, जानिए क्या है वजह?
दिल्ली में गिरफ्तार हुए थे Paytm फाउंडर विजय शेखर शर्मा, जानिए क्या है वजह?
Share:

नई दिल्ली: पेटीएम के संस्थापक तथा CEO विजय शेखर शर्मा को बीते माह दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। विजय शेखर को IPC की धारा 279 (तेज व लापरवाही से गाड़ी चलाने) के तहत हिरासत में लिया गया था, बाद में उन्हें जमानत पर रिहा किया गया। यह मामला 22 फरवरी का है तथा DCP बेनिता मैरी जैकर के ड्राइवर कांस्टेबल दीपक कुमार ने इस सिलसिले में शिकायत दर्ज करवाई थी।

शिकायत के अनुसार, दिल्ली के अरबिंदो मार्ग पर द मदर्स इंटरनेशनल स्कूल के बाहर DCP की गाड़ी को एक जैगवार लैंड रोवर कार ने टक्कर मार दी थी, जिसे कथित रूप से पेटीएम के CEO चला रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली पुलिस की प्रवक्ता सुमन नलवा ने कहा कि पुलिस ने विजय शेखर शर्मा को अरेस्ट कर लिया तथा उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया।

खबरों के अनुसार, घटना 22 फरवरी की है। इस मामले में कांस्टेबल दीपक कुमार ने बताया कि वह DCP जयकर के साथ तैनात थे। प्रातः लगभग 8 बजे उनकी गाड़ी को एक पेट्रोल पंप पर ले गए थे। मदर्स इंटरनेशनल स्कूल पहुंचे तो ऑपरेटर कांस्टेबल प्रदीप मेरे साथ था और वहां ट्रैफिक जाम था। लोग अपने बच्चों को विद्यालय में छोड़ रहे थे। मैंने गाड़ी की गति कम कर दी तथा प्रदीप को नीचे उतरकर ट्रैफिक साफ करने के लिए बोला। दीपक ने कहा, मैं प्रतीक्षा कर रहा था, तभी एक कार साइड से तेज रफ़्तार से आई तथा मेरी गाड़ी को टक्कर मार दी। हरियाणा का पंजीकरण नंबर प्लेट था तथा वह शख्स गाड़ी की गति तेज कर भाग गया। हमारी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई एवं प्रदीप ने मुझे सड़क के किनारे पार्क करने के लिए बोला। हमने अपने DCP को खबर दी तथा उन्होंने हमसे कार के बारे में पूछा। हमने उन्हें बताया कि हमने नंबर नोट कर लिया है तथा फिर हमने मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

बहन के देवर से हुआ लड़की को प्यार, दहेज़ के कारण नहीं हो रही थी शादी, फिर किया कुछ ऐसा कि उड़े सबके होश

श्रेयस अय्यर ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड, सचिन-सहवाग के क्लब में हुए शामिल

PM मोदी ने सभी मंत्रालयों से मांगी सरकार की सोशल वेलफेयर स्कीमों की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -