गैस सिलेंडर बुक करने पर LPG दे रही है शानदार ऑफर
गैस सिलेंडर बुक करने पर LPG दे रही है शानदार ऑफर
Share:

भारत में त्योहारों का सीजन आरम्भ हो गया है तथा इसी के साथ LPG सिलेंडर की कीमत बढ़ गई हैं। बुधवार मतलब 6 अक्टूबर को तेल कंपनियों ने रसोई गैस के दामों में 15 रुपये का इजाफा किया है, जिसके पश्चात् दिल्ली में घरेलू सिलेंडर के दाम भी 899.50 हो गई है, मगर ऐसे में भी खरीदारों के लिए अच्छी बात यह है कि आप गैस सिलेंडर की बुकिंग पर गोल्ड जीत सकते हैं। दरअसल ऑनलाइन भुगतान कंपनी PayTM गैस सिलेंडर बुकिंग पर विशेष नवरात्रि गोल्ड ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत 7 से 16 अक्टूबर तक 5 लकी उपयोगकर्ता 10,001 रुपये रोजाना का पेटीएम डिजिटल गोल्ड जीतेंगे।

जानिए क्या है PayTM Festive Season Offer?
यह ऑफर PayTM App पर 'बुक गैस सिलेंडर' सुविधा का इस्तेमाल करके किए गए मौजूदा अन-बुक सिलेंडर बुकिंग के पेमेंट पर भी लागू होगा। इसके अतिरिक्त सभी यूजर्स को प्रत्येक बुकिंग पर 1000 कैशबैक अंक तक का सुनिश्चित पुरस्कार प्राप्त होगा, जिसका इस्तेमाल टॉप ब्रांडों की बेहतरीन खरीदी एवं इनाम वाउचर के लिए किया जा सकता है।

इन तेल कंपनियों के लिए लागू रहेगा ये ऑफर:-
यह 'नवरात्रि गोल्ड' ऑफर सभी 3 प्रमुख LPG कंपनियों- इंडेन, एचपी गैस एवं भारत गैस की सिलेंडर बुकिंग पर लागू होगा। गैस बुकिंग के लिए उपयोगकर्ताओं को 'बुक गैस सिलेंडर' टैब पर जाना होगा। उसके पश्चात् गैस कंपनी का चयन करना है। मोबाइल नंबर/एलपीजी आईडी/उपभोक्ता संख्या दर्ज करें, तथा फिर पेटीएम वॉलेट जैसे पेमेंट के अपने पसंदीदा मोड का इस्तेमाल करके भुगतान करें। वहीं दूसरी ओर पेटीएम यूपीआई, कार्ड, नेट बैंकिंग अथवा पेटीएम पोस्टपेड, जिसके माध्यम से कस्टमर्स के पास अभी बुकिंग करने और अगले महीने भुगतान करने का ऑप्शन भी होगा। सिलेंडर को निकटतम गैस एजेंसी द्वारा रजिस्टर्ड पते पर पहुंचाया जाता है।

IPL 2021: आज टॉस भी हारी तो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी मुंबई, SRH से है मुकाबला

RJD विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं हुए तेज प्रताप तो भाई वीरेंद्र ने कह डाली ये बात

इस तरह लगा सकेंगे असली-नकली आधार में पता

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -