RJD विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं हुए तेज प्रताप तो भाई वीरेंद्र ने कह डाली ये बात

पटना: इस समय की सबसे बड़ी खबर पटना के सियासी गलियारों से आ रही है। बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर RJD के विधायक दल की मीटिंग चल रही है। विशेष बात यह है कि इस मीटिंग में राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं राज्य के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव सम्मिलित नहीं हुए हैं। उनकी अनुपस्थिति पर पार्टी विधायक भाई विरेंद्र ने बताया कि एक MLA के रूप में तेज प्रताप को मीटिंग में सम्मिलित होना चाहिए था। 

वही भाई विरेंद्र ने लगे हाथ कह डाला कि मीटिंग के दौरान पार्टी की तरफ से दी गई जिम्‍मेदारियों को निभाना विधायकों कर्तव्‍य है। फिर चाहे हो कोई भी क्‍यों न हो। विधायक दल की मीटिंग को बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने भी संबोधित किया। राबड़ी देवी के आवास पर राजद विधायक दल की मीटिंग तेजस्‍वी यादव की अध्‍यक्षता में बुलाई गई। बता दें कि तेजस्‍वी यादव एवं तेज प्रताप के मध्य इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। लालू परिवार में मचे अंदरूनी विवाद का परिणाम यह रहा कि बिहार में विधानसभा की दो सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव में तेज प्रताप को स्‍टार प्रचारक तक का दर्जा नहीं दिया गया है।

वही इससे सियासी तकरार और बढ़ने की संभावना है। राजद के स्‍टार प्रचारकों की सूची में पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पहले तो तेजस्वी यादव का नाम दूसरे नंबर पर है। कुल 20 व्यक्तियों की लिस्ट में लालू यादव के बड़े बेटे एवं स्वयं को सेकेंड लालू बताने वाले तेज प्रताप यादव का नाम सम्मिलित नहीं है।

आतंकियों द्वारा निर्दोषों की हत्या पर सीएम चन्नी ने जताया दुःख, लोग बोले- क्या राहुल-प्रियंका कश्मीर जाएंगे ?

मोरक्को के राजा ने की नई सरकार की शुरूआत

लखीमपुर हिंसा: सीएम योगी बोले- बिना सबूत नहीं होगी किसी की गिरफ़्तारी, ये हाईकोर्ट की रूलिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -