चमन बहार का ये एक्टर महाभारत में इस किरदार में आया था नजर

नेटफ्ल‍िक्स पर फिल्म 'चमन बहार' रिलीज हुई. वहीं इसमें जितेंद्र कुमार लीड रोल में थे. उनके अलावा फिल्म में कई और छोटे छोटे अहम किरदार भी नजर आए. वहीं इन्हीं में एक किरदार था श‍िलादित्य तिवारी उर्फ शीलू का. असल में फिल्म में इस किरदार को ज्यादा स्पेस नहीं मिला है पर फिर भी शीलू लोगों का ध्यान आकर्ष‍ित करने में कामयाब रहे. दरअसल, शीलू के किरदार को निभाने वाले एक्टर आलम खान पहले महाभारत में दुर्योधन के बचपन का किरदार निभा चुके हैं.   इसके साथ ही सिद्धार्थ कुमार तिवारी के सीरियल महाभारत में आलम खान ने दुर्योधन के बचपन के किरदार में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी. वहीं आलम ने कैरेक्टर के अनुकूल अहंकारी और गुस्सैल इमोशंस के साथ दुर्योधन का किरदार बखूबी निभाया था. इसके साथ ही इस शो ने उन्हें काफी पॉपुलैरिटी दिलाई थी.

फ़िलहाल वे इसमें ज्यादा समय तक नहीं थे पर उनकी एक्ट‍िंग ने लोगों का दिल जीत लिया. वहीं अब चमन बहार में वे दोबारा दबंगई करते नजर आए हैं.इसके बाद चमन बहार में आलम खान ने एक नेता के बेटे का किरदार निभाया है. वो हर किसी पर अपना रौब दिखाता रहता है.वहीं  शीलू के किरदार में भी आलम खान ने अच्छी एक्ट‍िंग की है.आलम खान ने सबसे पहले हमारी देवरानी सीरियल में काम किया था. इसके बाद वे हम हैं बजरंगी, सावधान इंड‍िया, एक नई पहचान, कन्फेशंस ऑफ एन इंड‍ियन टीनेजर, शेक इट अप, यम किसी से कम नहीं, संतोषी मां, अकबर आद‍ि सीरियल्स में दिखे. वहीं आलम खान ने 2010 में डांस रियलिटी शो चक धूम धूम में अपने डांस‍िंग टैलेंट को दिखाया था. उस वक्त वे काफी कम उम्र के थे. 

इसके अलावा वे छोटे मियां बड़े मियां शो में भी कमाल दिखा चुके हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें की टेलीविजन के अलावा आलम खान को बड़े पर्दे पर भी काम करने का मौका मिला है. वहीं वे फिल्म हमारा हीरो शक्त‍िमान, फ्रीकी अली, लव डे, 3 स्टोरीज में काम कर चुके हैं. इन सब में आलम छोटी भूमिकाओं में नजर आए.वहीं आलम खान ने 2017 में आई वेब शो 'लाखों में एक' में भी काम किया है. वहीं इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं.चमन बहार से पहले आलम खान एक्टर जितेंद्र कुमार के साथ एक बार और काम कर चुके हैं. वहीं दोनों पॉपुलर वेब शो कोटा फैक्ट्री में साथ देखे गए थे.आलम, एकता कपूर के वेब शो क्लास ऑफ टोटो में नजर आ चुके हैं. आपकी जानकारी के लिए  बता दें की यह आल्ट बालाजी पर रिलीज हुई थी. इसमें उन्होंने तन्मय बान‍िक उर्फ टोटो का लीड रोल प्ले किया था.

आमिर खान के साथ काम कर चुकी है सुमोना चक्रवर्ती

राम ने चलाए थे नकली कुंभकर्ण पर तीर

हिना खान ने दिखाया अपना शानदार घर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -