अल्लू अर्जुन के बेटे ने किया ‘चिरंजीवी’ को कॉपी, अभिनेता ने शेयर किया ये शानदार वीडियो
अल्लू अर्जुन के बेटे ने किया ‘चिरंजीवी’ को कॉपी, अभिनेता ने शेयर किया ये शानदार वीडियो
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन ने भी सभी देशवासियों की भांति अपने घर पर आजादी का जश्न मनाया है. फिल्म अभिनेता अल्लू अर्जुन ने इस खास अवसर पर अपने बच्चों अयान तथा अल्लू अरहा को स्वतंत्रता सेनानी नरसिम्हा रेड्डी तथा मदन मोहन मालवीय का गेटअप दिया. जिसकी एक बहुत शानदार वीडियो भी अभिनेता ने सोशल मीडिया पर साझा की. 

74वें स्वाधीनता दिवस पर अल्लू अर्जुन के बच्चों की इस क्यूट वीडियो तथा फोटोज ने फैंस का दिल चुरा लिया. अल्लू अर्जुन के पुत्र अयान इस दौरान नरसिम्हा रेड्डी के गेटअप में दिखाई दिए, तो वहीं अरहा मदन मोहन मालवीय की ड्रेस में तैयार होकर पुरे नन्हे फ्रीडम फाइटर की प्रकार नजर आये.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नरसिम्हा रेड्डी एक तेलुगु स्वतंत्रता सेनानी थे, जिन्होंने ब्रिटिश राज के विरुद्ध वर्ष 1840 में अपनी आवाज बुलंद की थी. वही हाल ही में नरसिम्हा रेड्डी पर एक मूवी भी बनी थी, जिसमें चिरंजीवी ने लीड किरदार प्ले किया था. इस मूवी का नाम था सई रा नरसिम्हा रेड्डी. इस मूवी में अभिनेता अमिताभ बच्चन भी एक महत्वपूर्ण रोल में दिखाई दिए थे. अल्लू अर्जुन ने अल्लू अयान का क्यूट वीडियो साझा करते हुए लिखा था, ‘मेरी मातृभूमि से चले जाओ... मेरा छोटा सई रा नरसिम्हा रेड्डी.’ केवल इतना ही नहीं, इसके पश्चात् अल्लू अर्जुन ने अपनी पूरी फैमिली के साथ मिलकर घर पर ही झंडारोहण भी किया है. ये फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. साथ ही इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है.

हॉस्पिटल से लीक हुई एसपी बालासुब्रमण्यम की फोटो, फिल्ममेकर मनोबाला ने किया शेयर

महेंद्र सिंह धोनी के सफर को याद कर टूटा साऊथ का ये सुपरस्टार, किया ये भावुक पोस्ट

दशहरा : दशहरा कब मनाया जाता है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -