अक्षरा सिंह के आरोपों पर पहली बार आई पवन सिंह की प्रतिक्रिया
अक्षरा सिंह के आरोपों पर पहली बार आई पवन सिंह की प्रतिक्रिया
Share:

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर और गायक पवन सिंह के स्टारडम का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। हालांकि, वक़्त-वक़्त पर उन पर आरोप भी लगते आए हैं। जिस वजह से वो विवादों में आ जाते हैं। प्यार, टकरार एवं स्टारडम के बीच अब वो राजनीति में कदम रखने को तैयार हैं। राजनीति में एंट्री से पहले उन्होंने निजी जिंदगी एवं उससे जुड़े विवादों पर खुलकर बात की। 

अपने एक इंटरव्यू में पवन सिंह ने कहा कि उनका बचपन बेहद निर्धनता में गुजरा है। वो बिहार के छोटे से गांव में मिट्टी के घर में रहा करते हैं। जहां बारिश होने पर घर की हालत बिगड़ जाती थी। पवन सिंह में टैलेंट था। इसलिए उन्होंने गायिकी में किस्मत आजमाई तथा आगे बढ़ते हुए आज मशहूर स्टार बन गये। हालांकि, इस मुकाम तक पहुंचना उनके लिए सरल नहीं था। अभिनेता का कहना है कि उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा भी था, जब वो अभिनय छोड़कर खेतीबाड़ी करना चाहते हैं। लेकिन तभी उनके दोस्त दीपक ने उनका हाथ थामा और वो मुश्किल घड़ी से बाहर निकल पाए।  

पवन सिंह से पूछा गया कि अकसर उन पर आरोप लगते हैं। विवादों के कारन वो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। क्या उन्होंने इसके लिए कभी उनकी मां से डांट नहीं पड़ती है? जवाब में अभिनेता ने कहा- मां डांटती है। बोलती है कि ये सब क्यों कर रहे हो? लेकिन मैं बता दूं कि ऐसा नहीं है कि मेरे ऊपर लगे हर आरोप सही हैं। जब लोगों को मेरी जरुरत होती है, तो मेरे पास आते हैं। फिर उल्टा सीधा बोलते हैं। मैं किसकी बात कर रहा हूं। सबको पता है। बताने की आवश्यकता नहीं है। लेकिन ठीक है। यदि लोग मेरे बारे में बुरा कहना चाहते हैं, तो बोलें। मैं उनके जैसा नहीं बन सकता हूं। लोगों का इतिहास मुझे पता है। पर मैं बोलना नहीं चाहता हूं। क्योंकि अगर मैंने कुछ कहा, तो फिर उनमें और मेरे में फर्क क्या रह जाएगा। 

पवन सिंह एवं खेसारी लाल यादव की लड़ाई जगजाहिर है। वर्षों पश्चात् बीते वर्ष दोनों सितारों ने गले मिलकर अपना मनमुटाव दूर किया। खेसारी संग लड़ाई पर उन्होंने कहा- वो मेरा भाई है। यदि एक परिवार में चार लोग हैं, तो उनके बीच में लड़ाई-झगड़े होते हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि भाई-भाई रिश्ता तोड़ लें। परिवार में झगड़ा होता है, तो एक-दूसरे में प्यार भी होता है। खेसारी मेरा भाई है और जल्द ही हम साथ काम भी करेंगे। वही पवन सिंह से जब पूछा गया कि आखिर क्या कारण जो इंडस्ट्री में यंग कलाकार खुदखुशी करके अपनी जान दे रहे हैं। इस लेकिन उन्होंने उनमें लड़ने की हिम्मत नहीं है। मैं यही कहूंगा कि जिंदगी में बहुत कुछ झेलना पड़ता है। इसलिए समस्याओं को फेस करिये और आगे बढ़िये। 

मां बनने वाली हैं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, खुशी से झूमे फैंस

महेश भट्ट को नशे में धुत में देखकर बेटी ने किया किनारा, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

'ईशा को चाय बनानी भी नहीं आती...', पत्नी को लेकर बोले भरत तख्तानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -