महेश भट्ट को नशे में धुत में देखकर बेटी ने किया किनारा, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
महेश भट्ट को नशे में धुत में देखकर बेटी ने किया किनारा, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा पूजा भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म 'डैडी' से अपना डेब्यू किया था। फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे एक बेटी पिता की शराब की लत छुड़ाने में सहायता करती है। पूजा एवं महेश भट्ट की फिल्म 'डैडी' को पूरे 35 वर्ष हो गए हैं। इस विशेष अवसर पर महेश भट्ट और पूजा भट्ट ने कई पुरानी बातें साझा की हैं। अपने एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कहा कि फिल्म 'डैडी' उनके स्वयं के अनुभव पर बेस्ड थी।

महेश ने बताया कि उन्हें शराब पीने की आदत थी। जब उनकी पत्नी सोनी राजदान गर्भवती हुईं तो वो उनसे शराब छोड़ने की रिक्वेस्ट करती थीं, मगर उन्होंने पत्नी की बात नहीं सुनी। जब शाहीन का जन्म हुआ और वो पहली बार घर आई तो उस समय महेश भट्ट शराब के नशे में धुत थे। वो पूरी रात शराब पीते रहे। एक दिन फिर महेश भट्ट ने अपनी बेटी शाहीन को प्यार करने के लिए उन्हें अपनी गोद में उठाया, तो महेश भट्ट को लगा कि न्यू बॉर्न बेबी ने शराब की बदबू के कारण अपना मुंह फेर लिया है। 

वही उस समय महेश भट्ट ने शराब छोड़ने का फैसला किया। फिर उन्होंने कभी शराब को हाथ नहीं लगाया। उन्होंने कहा कि लोगों को कभी नहीं लगा था कि महेश भट्ट शराब छोड़ सकते हैं। मगर उन्होंने ऐसा कर दिखाया, वो भी बिना किसी डॉक्टर एवं दवाई का सहारा लिए और यहीं से उन्हें डैडी फिल्म बनाने की प्रेरणा मिली। बता दें कि पिता महेश भट्ट की भांति पूजा भट्ट को भी शराब पीने की आदत थी। मगर पिता के एक मैसेज के बाद पूजा ने शराब छोड़ दी थी। 

'ईशा को चाय बनानी भी नहीं आती...', पत्नी को लेकर बोले भरत तख्तानी

अचानक ऐसा क्या हुआ कि स्टेज पर फूट-फूट कर रोने लगीं अंशुला कपूर?

साई पल्लवी नहीं... अब 'रामायण' में ये बॉलीवुड अदाकारा बनेंगी 'सीता', रणबीर संग बनेगी आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -