'ईशा को चाय बनानी भी नहीं आती...', पत्नी को लेकर बोले भरत तख्तानी
'ईशा को चाय बनानी भी नहीं आती...', पत्नी को लेकर बोले भरत तख्तानी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लाडली बेटी ईशा देओल अपने पति से अलग हो गई हैं। 11 वर्ष पश्चात् ईशा की शादी टूटने से प्रशंसक भी दुखी हैं। ईशा और भरत तख्तानी के तलाक का असल कारण तो कपल ने नहीं बताया है, किन्तु पिछले दिनों से ऐसी चर्चा थी कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। तलाक के बीच ईशा देओल का एक पुराना इंटरव्यू भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ईशा ने बताया था कि पति भरत नहीं चाहते कि उनका वजन बढ़े। 

अपने एक इंटरव्यू के चलते ईशा ने ये भी बताया था कि शादी के वक़्त हर मां की तरह हेमा मालिनी ने भी उन्हें कई एडवाइस दी थीं। ईशा ने कहा- मम्मा ने सलाह दी थी कि ज्यादा लेट मत सोना। तुम्हें अपने पति से पहले उठना होगा। सास का घर के काम में हाथ बंटाना। डांस प्रैक्टिस मत छोड़ना। ईशा की बात पर उनके पति भरत ने कहा था- ईशा हमेशा से बहुत घरेलू हैं।

हालांकि, वो ये मानती हैं कि वो घर का लड़का हैं। उस वक़्त पत्नी की प्रशंसा में भरत ने कहा था- ईशा को चाय बनानी भी नहीं आती, मगर उन्होंने khao suey बनाना सीख लिया है, क्योंकि उन्हें पता है कि मुझे क्या पसंद है। आगे उन्होंने कहा- वो मेरी मां का ख्याल रखती है। वो बहुत केयरिंग हैं। अपनी जिम्मेदारियों की बहुत अच्छे से निभाती हैं। उन्हें पता है कि मुझे किससे खुशी मिलती है। मगर अब ईशा और भरत के खुशियों से भरे आशियाने को किसी की नजर लग गई है। दोनों अलग हो गए हैं। 

यूपी में खुलेंगे 1600 हेल्थ सेंटर, बजट बॉक्स में और क्या है खास?

पीरियड्स के समय से पहले खत्म होने से क्या समस्याएं बढ़ जाती हैं?

अगर आपके शरीर में ये लक्षण दिखाई दे रहे हैं तो आप पानी पी रहे हैं कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -