मां बनने वाली हैं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, खुशी से झूमे फैंस
मां बनने वाली हैं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, खुशी से झूमे फैंस
Share:

2024 कई स्टार्स के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया। उन्हीं में से एक बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम भी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, यामी गौतम प्रेग्नेंट हैं। वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। यामी के मां बनने की खबर ने उनके तमाम प्रशंसकों को खुश कर दिया है। सूत्रों से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, यामी गौतम शादी के 3 वर्ष पश्चात् अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं। यामी गौतम साढ़े पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं। उनकी प्रेग्नेंसी का सेकंड ट्राइमेस्टर चल रहा है। वो अपने प्रेग्नेंसी फेज को बहुत एन्जॉय कर रही हैं। 

रिपोर्ट में बताया गया है- यामी को जबसे अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला है, वो सुपर एक्साइटेड और हैप्पी हैं। उम्मीद है कि यामी गौतम मई 2024 में ही अपने बच्चे को जन्म देंगी। यानी ये वर्ष यामी और उनके पूरे परिवार के लिए काफी विशेष एवं यादगार होने वाला है। यामी गौतम ने 4 जून साल 2021 को अपने सपनों के राजकुमार आदित्य धर संग शादी रचाई थी। आदित्य पेशे से राइटर एवं डायरेक्टर हैं। यामी और आदित्य की पहली मुलाकात फिल्म उरी के सेट पर हुई थी, क्योंकि अभिनेत्री के पति ने ही इस फिल्म को निर्देशित किया था। सेट पर ही दोनों की दोस्ती बढ़ी और फिर उनका रिश्ता प्यार में बदल गया। 2 वर्ष की डेटिंग के पश्चात् दोनों ने सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया था। 

यामी और आदित्य की शादी बहुत इंटीमेट तरीके से हुई थी। शादी के 3 वर्ष पश्चात् कपल अब पेरेंट क्लब में सम्मिलित होने वाला है। हालांकि, उन्होंने अभी इस खबर को कंफर्म नहीं किया है। मगर उम्मीद की जा रही है कि वो जल्द ही सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करेंगी। अब हर किसी को यामी गौतम के नन्हे मेहमान के दुनिया में आने का इंतजार है। वही बात यदि यामी गौतम के फिल्मी करियर की करें तो यामी गौतम कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने सरकार 3, बदलापुर, काबिल, भूत पुलिस जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का बेहतरीन हुनर दिखाया। अब 2024 में यामी फिल्म आर्टिकल 370 में दिखाई देने वाली हैं। ये फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

महेश भट्ट को नशे में धुत में देखकर बेटी ने किया किनारा, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

'ईशा को चाय बनानी भी नहीं आती...', पत्नी को लेकर बोले भरत तख्तानी

अचानक ऐसा क्या हुआ कि स्टेज पर फूट-फूट कर रोने लगीं अंशुला कपूर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -