इस इवेंट के जमकर ठुमके लगाते हुए दिखाई दिए पवन सिंह
इस इवेंट के जमकर ठुमके लगाते हुए दिखाई दिए पवन सिंह
Share:

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) हाल ही में दिल्ली में अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'लाल घाघरा' (Lal Ghaghra) के इवेंट में आए हुए थे। इसके रिलीज इवेंट में उनके साथ भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला (Namrita Malla) और सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने भी शिरकत की थी। दिल्ली के इस इवेंट से पवन सिंह की तस्वीरें (Pawan Singh Photos) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमे उन्हें थिरकते हुए देखा जा सकता है, जिसमें अभिनेता को माथे पर तिलक लगाए और सोने की मोटी चैन पहने हुए दिखाई दे रहे है। जिसमे उनका डैशिंग अंदाज देखने के लिए मिल रहा है।

तस्वीरों में पावरस्टार को देख सकते है। वो लोगों के साथ सॉन्ग 'लाल घाघरा' (Lal Ghaghra) पर ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे है। अभिनेता  के देसी ठुमके कमाल के हैं। इवेंट के लिए पवन ने जीन्स और व्हाइट शर्ट को चुन लिया था। जिसके साथ ही उन्होंने चश्मा लगा रखा है। जिसमे उनका लुक देखने काबिल है। इतना ही नहीं पवन सिंह के फोटोज (Pawan Singh Latest Photos) के अलावा ढेरों वीडियोज भी देखने के लिए मिल रहे है, इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो किसी में डांस कर रहे हैं तो किसी में मीडिया से वार्तालाप।

एक वीडियो में पवन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए भोजपुरी में अश्लीलता को लेकर बोला है कि 'जहां गलती होगी उसे स्वीकार किया जाने वाला है। हम सभी कलाकार मिलकर मेहनत करें ताकि सब लोग उसकी तारीफ करें।' एक्टर ने यह भी बोला था कि 'अश्लीलता कहां नहीं है सिर्फ भोजपुरी के नाम के आगे थप्पा लग गया है तो लोगों को लग रहा है भोजपुरी माने अश्लीलता। हमें चीजों को देखने के लिए हमारा नजरिया बदलना होगा'। बहरहाल, अगर पवन सिंह की अपकमिंग मूवीज (Pawan Singh Upcoming Films) की बात की जाए तो वो मूवी 'हर हर गंगे' (Har har gange) में दिखाई देने वाले है। इसकी शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है। इसके अलावा एक्टर नवरात्रि के मौके पर देवी गीत की शूटिंग्स में भी बिजी हैं।

नम्रता के हुस्न के जाल में फसे पवन, एक्ट्रेस को देख खोया आपा

अक्षरा ने मटकाई ऐसी कमर, बेखबर को भी हो गई खबर

नवरात्रि से पहले रिलीज हुआ खेसारी लाल का माता स्पेशल सांग, ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -