नम्रता के हुस्न के जाल में फसे पवन, एक्ट्रेस को देख खोया आपा
नम्रता के हुस्न के जाल में फसे पवन, एक्ट्रेस को देख खोया आपा
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह का नया गाना लाल घाघरा रिलीज कर दिया गया है। पवन सिंह के साथ इस गाने में भोजपुरी सिनेमा की नोरा फतेही कही जाने वालीं नम्रता मल्ला दिखाई दे रही है। बता दें कि गाने लाल घाघरा में दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री पर उनके फैंस फिदा हो चुके है। गाने को रिलीज हुए अभी चंद घंटे ही बीते हैं और इसने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। देखते ही देखते यह गाना वायरल हो चुका है।

नम्रता मल्ला ने पवन सिंह पर चलाया हुस्न का जादू: खबरों का कहना है कि गाने की वीडियो में आप देखेंगे कि नम्रता मल्ला स्टेज पर नाचते हुए दिखाई दे रही है और उनके हुस्न का जादू पवन सिंह पर चल जाता है। लाल घाघरे में नम्रता मल्ला को देख पवन सिंह बेकाबू होने लग जाते है और स्टेज पर ही नम्रता मल्ला के साथ कॉजी होने लग जाते है। ये गाना अन्य भोजपुरी गानों से बिल्कुल भी अलग नहीं है, जिनमें रोमांस कूट-कूटकर भरा होता है। नम्रता मल्ला ने एक बार फिर से अपने डांस मूव्स से फैंस को प्रभावित करती हुई दिखाई दे रही है। ये कहना गलत नहीं होगा कि नम्रता डांस तो अच्छा करती हैं।

 

लाल घाघरा गाने में पवन सिंह और नम्रता मल्ला की कैमिस्ट्री सही लग रही दिख रही है। गाने में नम्रता मल्ला ने लाल रंग का घाघरा और ब्लाउज पहना है। वहीं, पवन सिंह के बारें में बात की जाए तो वह जींस और ब्लैक कलर की जैकेट पहने दिखाई दे रहे है। लाल घाघरा गाने को पवन सिंह और शिल्पा राज ने गाया है। गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक शुभम राज द्वारा दिया जा चुका है।

एक बार फिर पुराने रंग में रंगी माधुरी दीक्षित, जानिए क्यों

अक्षरा ने मटकाई ऐसी कमर, बेखबर को भी हो गई खबर

नवरात्रि से पहले रिलीज हुआ खेसारी लाल का माता स्पेशल सांग, ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -