नवरात्रि से पहले रिलीज हुआ खेसारी लाल का माता स्पेशल सांग, ख़ुशी से झूमे फैंस
नवरात्रि से पहले रिलीज हुआ खेसारी लाल का माता स्पेशल सांग, ख़ुशी से झूमे फैंस
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव को अभिनय के साथ-साथ म्यूजिक का भी महारथ कहा जाता है। खेसारी के सामान्य रूप से सभी गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड हो जाते है। इस बार भी तहलका मचाते हुए खेसारी ने भक्ति सॉन्ग रिलीज कर दिया है। ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंडिंग की सूची में नंबर तीन पर है। 

वर्ष 2022 का नवरात्रि त्यौहार आरम्भ होने को है। इससे पहले ही खेसारी के भोजपुरी गानें ने दस्तक दे दी है। भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना 'चलो बुलावा आया है' रिलीज हो गया है। इस गाने को सारेगामा के भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है। इस गाने में खेसारी माता रानी से विनती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। खेसारी के साथ वीडियो में प्रियंका सिंह ने भी इस भक्ति गीत को अपनी आवाज दी है। 

भोजपुरी फिल्मों के हिट मशीन माने जाने वाले खेसारी के इस भक्ति गाने को व्यूवर्स का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस गाने की वीडियो को खेसारी एवं शिवानी यादव पर फिल्माया गया है। गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने दिया है, वहीं म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने दिया है। सिर्फ 9 घंटे पहले यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने पर 6 लाख 76 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं। 'चलो बुलावा आया है' मैया गीत में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी अभिनेत्री शिवानी यादव मैया को प्रसन्न करती नजर आ रही हैं। उनका ये गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

इंटरनेट पर छाई 'TV की नागिन', तस्वीरें देख आप भी दे बैठेंगे दिल

'भाई' संग अफेयर की खबरों पर आया एक्ट्रेस का बयान, जानिए क्या बोली?

'मैं शॉर्ट ड्रेस देखती हूं तो रो पड़ती हूं...', बॉयफ्रेंड ने रिवीलिंग कपड़े पहनने से रोका तो झलका इस एक्ट्रेस का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -