अक्षरा ने मटकाई ऐसी कमर, बेखबर को भी हो गई खबर
अक्षरा ने मटकाई ऐसी कमर, बेखबर को भी हो गई खबर
Share:

भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील साझा की है। इस रील में वो कैमिलो के गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रही है। गाने का नाम पैगाओं है। इस रील वीडियो में अक्षरा सिंह ने सिंपल ब्लैक टी-शर्ट और शॉट्स भी डाल दिए है। अक्षरा सिंह हमेशा अपने फोटो और वीडिया फैंस के साथ साझा करती हैं, लेकिन भोजपुरी अभिनेत्री का ये वीडियो वायरल हो चुका है। अक्षरा सिंह ने इस वीडियो में ऐसी कमर मटकाई है कि उनके लाखों फैंस का दिल जख्मी हो गया है।

अक्षरा ने अपने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि आपको अपने खुद के सिवा कुछ और होने की आवश्यता नहीं है। स्टे ट्रिप्पी। मैं आपको और आपके गानों को पसंद करती हूं कैमिलो। अक्षरा अपने पोस्ट्स की वजह से निंरतर चर्चाओं का विषय बन चुकी है। उनके इस पोस्ट पर भी उनके चाहने वालों ने खूब कमेंट भी कर चुके है। एक फैन ने लिखा कि मैं आपके डांस वीडियोज को पसंद करती हूं। मैं हमेशा आपके डांस वीडियो का इंतज़ार करती हूं। वहीं, अक्षरा के अन्य फैंस उनके इस वीडियो पर दिल वाले इमोजी साझा कर रहे हैं।

 

अक्सर वायरल होते हैं अक्षरा के फोटो और वीडियो:  खबरों का कहना है कि अक्षरा सिंह ने कुछ दिन पहले ही बाथ टब में लेटकर कुछ फोटो  शूट कराईं थी। इन सब फोटोज को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। वो तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। तस्वीरों में अक्षरा सिंह वेस्टर्न आउटफिट में दिखाई दी। इतना ही नहीं, अक्षरा सिंह अक्सर अलिशा सिंह के साथ भी फोटोज साझा करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने स्वीमिंग पुल में नहाते हुए कुछ तस्वीरें अपलोड की थीं, जिन्हें उनके फैंस ने खूब पसंद किया।

जय श्रीराम के जवाब में मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी

नवरात्रि से पहले रिलीज हुआ खेसारी लाल का माता स्पेशल सांग, ख़ुशी से झूमे फैंस

बाथटब में लेटकर अक्षरा ने करवाया ऐसा फोटोशूट, देखकने वालों की फ़टी रह गई आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -