सामने आया 'सनकी दरोगा' का ट्रेलर
सामने आया 'सनकी दरोगा' का ट्रेलर
Share:

अपने शुरूआती दिनों से ही लगातार सुर्ख़ियों में बनी सुपरस्टार रवि किशन की फिल्म 'सनकी दरोगा' का हाल ही में ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं. जी हां जब से फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया उसके बाद से ही दर्शक इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हो रहे थे. अब फर्स्ट लुक और टीजर के बाद ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है.

ट्रेलर में रवि किशन जबरदस्त एक्शन करते दिखाई दें रहे हैं. फिल्म में रवि किशन एक ऐसी पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे जो अपराधियो को देखना नही चाहता. रवि किशन के साथ फिल्म में हॉट केक के नाम से मशहूर भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस अंजना सिंह भी नजर आने वाली हैं.

B'Day Special: पहले अखबार बेचा करते थे भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन

 

इसके अलावा बताशा चाचा मनोज सिंह, पप्पू यादव, पिंकुल , जीत रस्तोगी, सागर सलमान,रागिनी और शिवम श्रीवस्तव भी मुख्य भूमिका में हैं. यही नहीं बल्कि मशहूर अभिनेता मनोज टाइगर भी इस फिल्म में एक खास भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म के निर्देशक सैफ किदवई हैं और इस फिल्म का निर्माण रवि किशन प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है.

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और रवि किशन के बीच टक्कर

 

फिल्म की को-प्रोड्यूसर प्रीति शुक्ला हैं. खास बात यह है कि अभिनेत्री अंजना सिंह इस फिल्म के जरिये रवि किशन के साथ चौथी बार नजर आने वाली हैं. इससे पहले वह फिल्म 'फौलाद','लव और राजनीति' फिर 'शहंशाह' में नजर आ चुकी हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की खूबसूरत लोकेशंस पर की गई है.

ये भी पढ़े

इस हॉट एक्ट्रेस के साथ पवन सिंह ने किया लिपलॉक

इस भोजपुरी सुपरस्टार ने दिखाई सलमान खान से बड़ी दरियादिली

काजल राघवानी ने इस तरह दी रवि किशन को जन्मदिन की बधाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -