काजल राघवानी ने इस तरह दी रवि किशन को जन्मदिन की बधाई
काजल राघवानी ने इस तरह दी रवि किशन को जन्मदिन की बधाई
Share:

भोजपुरी जगत में बहुत ही हॉट और सेक्सी अंदाज की वजह से पहचानी जाने वाली काजल राघवानी ने हाल ही में भोजपुरी स्टार रवि किशन के साथ दो तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में वह रवि के साथ बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहीं है. आपको बता दें कि काजल ने यह तस्वीरें उनकी फिल्म 'बेरी कंगना' को प्रमोट करने के लिए पोस्ट की है जो इन दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. काजल ने एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा है give your blessings n love, इसी के साथ एक तस्वीर और पोस्ट की है. काजल और रवि फिल्म 'बेरी कंगना 2' में नजर आ रहे हैं. दोनों को इस फिल्म में खूब पसंद किया जा रहा है.

इस फिल्म के बाद अब रवि फिल्म 'सनकी दरोगा' में नजर आएँगे, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है. रवि आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं और उन्हें कई बड़े-बड़े भोजपुरी स्टार्स ने जन्मदिन की बधाई दी है. काजल की बात की जाए तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज भी शेयर की हैं जो बहुत ही शानदार है.

इन तस्वीरों में वह ब्लैक शर्ट में बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आ रहीं हैं. काजल के इंस्टाग्राम पर 195k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती रहती हैं. फिलहाल उनके फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.

ये भी पढ़े.. 

B'DAY SPECIAL : जब अमिताभ बच्चन ने उड़ा दिए थे रवि किशन के होश

B'DAY SPECIAL : 'रविंद्र नाथ शुक्ला' से सुपरस्टार 'रवि किशन' बनने तक का सफर

B'Day Special: पहले अखबार बेचा करते थे भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -