इस भोजपुरी सुपरस्टार ने दिखाई सलमान खान से बड़ी दरियादिली
इस भोजपुरी सुपरस्टार ने दिखाई सलमान खान से बड़ी दरियादिली
Share:

अपनी शानदार अदाकारी से भोजपुरी जगत में मशहूर अभिनेत्री गार्गी पंडित इन दिनों अपनी फिल्म "द पावर ऑफ दहशत" को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. इस फिल्म में अभिनेत्री गार्गी पंडित के साथ भोजपुरी जगत के मशहूर अभिनेता सतेंद्र सिंह बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. गार्गी पंडित की इस फिल्म के कुछ सीन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं वहीं उनके फैंस भी गार्गी के इस अंदाज़ को काफी पसंद कर रहे हैं.

 

गार्गी का कहना हैं कि उन्हें अभिनेता सतेंद्र सिंह के साथ काम करने में बहुत ही अच्छा लगा है. इसके अलावा गार्गी ने कहा कि सतेंद्र सिंह के साथ वह काफी कंफर्टेबल थीं. बताया जा रहा है कि गार्गी और सतेंद्र सिंह की यह फिल्म "द पावर ऑफ दहशत" फुल एक्शन का पैकेज है जिसके लिए दर्शक काफी उत्साहित हो रहे हैं.

 

खबरों की माने तो यह फिल्म देश के ईमानदार आईपीएस असफर की रियल लाइफ पर आधारित है. इन दिनों गार्गी और अभिनेता सतेंद्र फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगे हुए हैं. फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं जिनका कहना है कि वह अपनी इस फिल्म की पहले दिन की कमाई देश के जवान सैनिकों के नाम समर्पित करेंगे.

 

इस फिल्म का निर्माण प्रेम एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है जिसके निर्माता अजय कुमार सिंह व सह निर्माता तृप्ती हैं. खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग यूपी के आजमगढ़ जिले की खूबसूरत जगहों पर हुई हैं.

ये भी पढ़े

काजल राघवानी ने इस तरह दी रवि किशन को जन्मदिन की बधाई

15 साल बाद इस तमिल एक्टर ने की बॉलीवुड में वापसी

इंटरनेट पर छा रही है 'लूलिया गर्ल'

B'DAY SPECIAL : जब अमिताभ बच्चन ने उड़ा दिए थे रवि किशन के होश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -